HomeBREAKING NEWSCG BREAKING NEWS : बाइक से नक्सल इलाके पहुंचे आईजी, कलेक्टर और...

CG BREAKING NEWS : बाइक से नक्सल इलाके पहुंचे आईजी, कलेक्टर और एसपी….

CG BREAKING NEWS :  बाइक से नक्सल इलाके पहुंचे आईजी, कलेक्टर और एसपी

OFFICE DESK AMBIKAPUR : सामुदायिक पुलिसिंग एवं सिविक एक्शन प्रोग्राम के तहत झारखंड राज्य की सीमा से लगे बलरामपुर जिले के संवेदनशील एवं नक्सल प्रभावित क्षेत्र चुनचुना-पुंदाग में पुलिस महानिरीक्षक अजय कुमार यादव, कलेक्टर कुन्दन कुमार, पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग तथा जिला प्रशासन एवं पुलिस विभाग की टीम पथरीले रास्ते पर मोटर सायकल से चलकर पहुंचे।

झारखंड की ओर से भी पुलिस अधिकारी, कर्मचारियों का दल सीमावर्ती ग्राम में पहुंचा।सुरक्षा के साथ विकास के भरोसे से ग्रामीण भी उत्साहित नजर आए। अधिकारियों ने जनचौपाल लगाकर लोगों की मांगों व समस्याओं को सुना एवं उन्हें हर संभव निराकरण करने की बात कही।

इस अवसर पर पुलिस प्रशासन द्वारा ग्रामीणों को साड़ी, लुंगी, गमछा, स्कूली बच्चों को पठन सामग्री तथा युवाओं को खेल सामग्री प्रदान किया गया।जब अधिकारी घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्र में पहुंचे तो हल्की बारिश भी हो रही थी।

घने जंगल से होकर अधिकारियों-कर्मचारियों का काफिला पहुंचा। जनचौपाल में पुलिस महानिरीक्षक अजय कुमार यादव ने उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि जिला एवं पुलिस प्रशासन आप लोगों की मांगों एवं समस्याओं को सुनने आया है।

आप सभी की मांग एवं समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए निराकरण कर कार्रवाई की जाएगी, साथ ही क्षेत्र की नक्सल समस्याओं को खत्म करने का प्रयास किया जाएगा।नक्सल विरोधी मुहिम लगातार जारी रहेगी इसे और गति दी जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments