HomeBREAKING NEWSCG Crime : फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला आरोपी 24 घंटे...

CG Crime : फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला आरोपी 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार

फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला आरोपी 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार

OFFICE DESK RAIGARH : जिले में पिछले दिनों थानों में सर्व धर्म, समुदाय के प्रतिनिधियों के साथ पुलिस अधिकारियों द्वारा ली गई बैठक में पुलिस अधिकारियों की तरफ से स्पष्ट किया गया था

कि सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वाले असामाजिक तत्वों और सोशल मीडिया के माध्यम से सौहार्द बिगड़ने की कोशिश की गई तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

इसी सिलसिले में एसपी अभिषेक मीना के दिशा निर्देशन पर कल 14 जून को थाना कोतवाली में दर्ज ऐसे ही मामले के आरोपी राजेश कश्यप उर्फ लीलाम्बर कश्यप को कोतवाली पुलिस द्वारा अपराध दर्ज कराने के 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है।

आरोपी राजेश कश्यप उर्फ लीलाम्बर कश्यप ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक आपत्जिनक पोस्ट किया था। एएसपी लखन पटले ने बताया कि रायगढ़ पुलिस की सोशल मीडिया मॉनिटरिंग सेल, सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर निगरानी रख रही है।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीना के दिशा निर्देशन पर जिले की सोशल मीडिया मॉनिटरिंग सेल, सोशल मीडिया पर पोस्ट किये हुए मैसेज, फोटो, विडियो पर ‍निगाह रखे हुए है।

दिनांक 14.06.2022 को मॉनिटरिंग सेल में कार्यरत प्रधान आरक्षक राजेश पटेल द्वारा राजेश कश्यप नाम के बने फेसबुक आईडी से पोस्ट किये गये वायरल विडियो को चिन्हांकित किया गया ।

पुलिस को पोस्ट समाज में सौहार्द बिगाडने और प्रभाव डालने के उद्देश्य से वायरल किया जाने पर प्रधान आरक्षक राजेश पटेल ने थाना कोतवाली में संबंधित राजेश कश्यप पर कार्रवाई के लिए लिखित आवेदन दिया गया ।

थाना कोतवाली में आरोपी पर राजेश कश्यप उर्फ लीलाम्बर कश्यप पर धारा 153 (ए) एवं 505 आईपीसी के तहत अपराध दर्ज कर उसके निवास पर दबिश देकर आरोपी को हिरासत में लिया गया।

आरोपी ने पूछताछ में आरोप स्वीकार कर लिया और उसके पास से वो मोबाइल भी जब्त कर लिया जिससे उसने पोस्ट किया था। 54 साल के आरोपी राजेश कश्यप उर्फ लीलाम्बर कश्यप को आज गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments