HomeBREAKING NEWSमुख्यमंत्री बघेल का 90 विधानसभा क्षेत्रों में भेंट- मुलाकात अभियान 4 मई...

मुख्यमंत्री बघेल का 90 विधानसभा क्षेत्रों में भेंट- मुलाकात अभियान 4 मई से प्रारंभ हुआ

मुख्यमंत्री बघेल का 90 विधानसभा क्षेत्रों में भेंट- मुलाकात अभियान 4 मई से प्रारंभ हुआ :

OFFICE DESK RAIPUR : मुख्यमंत्री बघेल cm baghel  का 90 विधानसभा क्षेत्रों में भेंट- मुलाकात अभियान 4 मई से प्रारंभ हुआ है। मुख्यमंत्री ने प्रथम चरण में 4 मई से 11 मई तक सरगुजा संभाग की 7 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया ।

इसके बाद वे द्वितीय चरण में 18 से 20 मई तक बस्तर संभाग की तीन विधानसभा क्षेत्रों के दौरे पर रहे। बघेल इसके बाद 23 से 28 मई तक बस्तर संभाग के 6 विधानसभा  क्षेत्रों के दौरे पर रहे

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल cm bhupesh baghel भेंट-मुलाकात अभियान के तहत अब तक सरगुजा संभाग की सामरी,रामानुजगंज, प्रतापपुर, भटगांव, प्रेमनगर, लुंड्रा, सीतापुर तथा बस्तर संभाग की कोंटा, बीजापुर, नारायणपुर, दंतेवाडा, चित्रकूट, जगदलपुर, बस्तर, कोंडागांव और केशकाल विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर आम जनता से रूबरू हो चुके हैं। मुख्यमंत्री ने इस अभियान के तहत अब तक प्रदेश के 9 जिलों के 16 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया है।

भेंट मुलाकात अभियान के दौरान मुख्यमंत्री बघेल cm baghel गांवों का दौरा कर सीधे ग्रामीणों से शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन, शासकीय कार्यालयों और मैदानी अमले की कार्यप्रणाली की सीधे जानकारी ले रहे हैं

मुख्यमंत्री ने इस अभियान के तहत सामने आई समस्याओं के त्वरित निराकरण के निर्देश दिए, वहीं ग्रामीणों और आम जनता की मांग पर स्थानीय जरूरतों और समस्याओं के समाधान के लिए मौके पर ही घोषणाएं की ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments