HomeBREAKING NEWSबंद कमरे में युवती के साथ ये काम कर रहे थे पूर्व...

बंद कमरे में युवती के साथ ये काम कर रहे थे पूर्व केंद्रीय मंत्री, अचानक आ धमकी पत्नी, फिर….

बंद कमरे में युवती के साथ ये काम कर रहे थे पूर्व केंद्रीय मंत्री, अचानक आ धमकी पत्नी, फिर

अहमदाबाद : पूर्व केंद्रीय मंत्री व गुजरात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें सोलंकी को उनकी पत्नी रेशमा पटेल ने एक युवती के साथ रंगे हाथ पकड़ा है।

रेशमा का कहना है उनके पति की करतूतों से कांग्रेस को भी काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है, फिर भी पार्टी आलाकमान चुप है। बताया जा रहा है कि रेशमा पटेल को खबर मिली था

कि पति भरतसिंह सोलंकी किसी महिला के साथ कमरे में बंद हैं। इस बीच रेशमा पटेल कुछ लोगों को साथ लेकर वहां पहुंची और पति को रंगे हाथ महिला के साथ पकड़ा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेशमा ने भरत सिंह को किसी महिला के साथ देखा और उनका पीछा करते हुए आणंद के आश्रय बंगलो पहुंच गई।

दरवाजा खटखटाने पर भरत सिंह सामने आए और पत्नी रेशमा को देखकर दंग रह गए। धक्का-मुक्की करते हुए पत्नी रेशमा अंदर पहुंची और महिला को रंगे हाथ पकड़ा।

पति की दूसरी महिला पर बरसाए थप्पड़


वीडियो में देखा जा सकता है कि रेशमा महिला को गुजराती भाषा में कुछ कहते हुए नजर आ रही हैं और उसे एक थप्पड़ भी मारती हैं। वहीं, कमरे में मौजूद महिला पर भी थप्पड़ बरसाए।

महिला लगातार अपना चेहरा छिपाने की कोशिश करती रही, लेकिन उसको पकड़कर रेशमा ने थप्पड़ जड़े।

पति देना चाहता है तलाक, पत्नी का इनकार


पत्नी रेशमा का कहना है कि भरत सिंह उन्हें तलाक देना चाहते हैं, लेकिन वो अब भी उनके साथ रहना चाहती हैं। उसका आरोप है कि कोर्ट के निर्देश पर उन्हें रहने के लिए घर मिला है, लेकिन उनके पति कोई खर्चा नहीं देते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments