HomeBREAKING NEWSजबरदस्ती शराब पिलाकर किशोरी के साथ दुष्कर्म, एक युवती समेत 4 गिरफ्तार

जबरदस्ती शराब पिलाकर किशोरी के साथ दुष्कर्म, एक युवती समेत 4 गिरफ्तार

जबरदस्ती शराब पिलाकर किशोरी के साथ दुष्कर्म, एक युवती समेत 4 गिरफ्तार

OFFICE DESK AGRA : उत्तरप्रदेश के आगरा जिले में एक होटल में पार्टी के दौरान किशोरी को शराब पिला कर उसके साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने एक युवती सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

जबरदस्ती शराब पिलाकर किया दुष्कर्म

पीड़ित किशोरी की मां शिकायत शिकायत दर्ज कराई कि ‘‘किशोरी की कालोनी की ही एक युवती से दोस्ती है। पीड़िता उक्त युवती के साथ छह जून को एक पार्टी में गई जहां युवती के तीन दोस्त भी आए।

वे युवती और किशोरी को अपने साथ पहले सदर बाजार ले गए और वहां घूमने-फिरने के बाद सभी मलपुरा के एक होटल में पहुंचे।

जिसके बाद होटल के कमरे में युवती और उसके दोस्तों ने शराब मंगवायी और किशोरी को भी जबरन शराब पिलाई। किशोरी को नशा होने पर युवती के तीनों दोस्तों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।’

पुलिस ने बताया, ‘‘अगले दिन सात जून की सुबह युवती और उसके तीनों दोस्त किशोरी को लेकर आगरा कैंट स्टेशन पर पहुंचे, जहां से वे ट्रेन से मथुरा रवाना हुए। वे मथुरा रेलवे स्टेशन पर किशोरी को छोड़कर भाग गए।

किशोरी ने स्टेशन पर दुकानदार की मदद से अपने परिजनों को जानकारी दी। और कैसे भी घर पहुंची।’’

चारों को न्यायिक हिरासत में जेल

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित किशोरी की मां की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके किशोरी की सहेली और उसके दोस्तों सुनील, अजय उर्फ बॉबी और सुनील खटीक निवासी ककुआ मलपुरा को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। अदालत ने चारों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments