HomeBREAKING NEWSEsha Gupta: बढ़ती उम्र के साथ हॉटनेस को बनाए रखना चाहती हैं...

Esha Gupta: बढ़ती उम्र के साथ हॉटनेस को बनाए रखना चाहती हैं ईशा गुप्ता, इन्हें मानती हैं अपना Ideal

Esha Gupta: बढ़ती उम्र के साथ हॉटनेस को बनाए रखना चाहती हैं ईशा गुप्ता, इन्हें मानती हैं अपना Ideal

Aashram 3 Actress Esha Gupta: एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ (Aashram 3 ) में नजर आईं थी.

यहां वह बॉबी देओल (Boby Deol) के साथ कई बोल्ड सीन करती देखी गईं. सोशल मीडिया से लेकर पर्दे तक ईशा का हॉट अवतार देखने को मिलता है और अपने इसी अंदाज से वह सभी का ध्यान खींचने में कामयाब होती हैं.

हाल ही में ईशा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘मैं बढ़ती उम्र के साथ भी हॉटनेस की आकर्षण को स्वीकार करना चाहती हूं.’

ईशा कहती हैं, “मुझे अच्छा लगता है जब लोग मुझे ‘हॉट’ कहते हुए अपनी प्रतिक्रिया देते हैं. मेरे कुछ फ्रेंड्स अपने भतीजों और भतीजी के बारे में बताती हैं, जो सोशल मीडिया पर मुझे फॉलो करते हैं. वे कहते हैं कि मैं काफी हॉट लगती हूं. सच कहूं तो ये यंग जेनेरेशन ही मेरे टारगेट ऑडियंस हैं.”

36 साल की ईशा का कहना है कि वह जिस उम्र में है वह सबसे सुंदर उम्र है. उन्होंने मोनिका बेलुची और रेखा का उदाहरण देते हुए कहा कि, ‘मोनिका बेलुची (Monica Bellucci) जोकि 57 साल की हैं, देखिए वह कैसे अपने लुक से लोगों को हैरान कर देती हैं.

इसी तरह रेखा जी (Rekha) भी हैं. इस उम्र में लोग उन्हें देखने के लिए बेकरार रहते हैं. हमें इनसे प्रभावित होना चाहिए. मैंने मसहूस किया है कि मुझे भी इनकी तरह खुद को ढालना है. मैं भी दिन-ब-दिन हॉट होते हुए उम्र बढ़ने के आकर्षण को स्वीकार करना चाहती हूं.’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments