HomeBREAKING NEWSहरियाणा से कांग्रेस विधायकों को छत्तीसगढ़ लाए जाने पर मंत्री चौबे का...

हरियाणा से कांग्रेस विधायकों को छत्तीसगढ़ लाए जाने पर मंत्री चौबे का बड़ा बयान, कहा- खतरे की बात नहीं, लेकिन सुरक्षा जरूरी, नेता प्रतिपक्ष ने कसा तंज…

हरियाणा से कांग्रेस विधायकों को छत्तीसगढ़ लाए जाने पर मंत्री चौबे का बड़ा बयान, कहा- खतरे की बात नहीं, लेकिन सुरक्षा जरूरी, नेता प्रतिपक्ष ने कसा तंज :

OFFICE DESK RAIPUR : हरियाणा कांग्रेस विधायकों को रायपुर लाए जाने पर कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि खतरे की बात नहीं है,

लेकिन सुरक्षा जरूरी है. बहुमत कांग्रेस की होती है, लेकिन अमित शाह सरकार बना लेते हैं. सतर्कता जरूरी है. वहीं संकल्प शिविर में राज्यसभा प्रत्याशी को लेकर हुई चर्चा पर चौबे ने बंद कमरे में की चर्चा को सार्वजनिक नहीं करने की बात कहते हुए कहा कि आलाकमान का फैसला स्वीकार है.

विश्वास इतना क्यों खो दिए हैं कि उनके विधायक को उठा कर ले जाएंगे, उनके विधायक उनको वोट नहीं देंगे. जरा सी बात पर कांग्रेस विश्वास खो देती है. पता नहीं विधायक को कहां ले जाएंगे. मुझे लगता है कि ऐसा करने से उनका परिणाम ठीक होने वाला नहीं है.

कार्तिकेय शर्मा ने बिगाड़ा समीकरण

बता दें कि कांग्रेस ने अजय माकन को हरियाणा से राज्यसभा के लिए मैदान में उतारा है. माकन के जीतने की पूरी संभावना दिख रही थी

लेकिन ऐन मौके पर जेसिका लाल हत्याकांड के आरोपी मनु शर्मा के भाई कार्तिकेय शर्मा के मैदान में उतरने से समीकरण बिगड़ गया है.

माना जा रहा है कि अजय चौटाला की पार्टी जननायक जनता पार्टी के 10 विधायकों और कुछ भाजपा विधायकों का समर्थन उन्हें मिल रहा है, ऐसे में जीत के लिए उन्हें केवल तीन कांग्रेस विधायकों का मत चाहिए. ऐसे में माकन को विकट स्थिति से बचाने के लिए कांग्रेस कवायद कर रही है.

चार्टर्ड विमान से रायपुर आएंगे विधायक

बता दें कि राज्यसभा चुनाव में क्रास वोटिंग से बचने हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को रायपुर लाया जा रहा है. करीब साढ़े 4 बजे चार्टर्ड विमान से विधायक रायपुर आएंगे,

जिन्हें नवा रायपुर स्थित मेफेयर होटल में विधायकों को ठहराया जाएगा. विधायकों के आगमन को ध्यान में रखते हुए एयरपोर्ट ओर सुरक्षा के लिए पुलिस फोर्स तैनात किया गया है.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments