HomeBREAKING NEWSनारायणपुर : अबुझमाड़िया समाज के वार्षिक सम्मेलन में पुरखा पेन, रीति-नीति की...

नारायणपुर : अबुझमाड़िया समाज के वार्षिक सम्मेलन में पुरखा पेन, रीति-नीति की दी गई जानकारी

अबुझमाड़िया समाज के वार्षिक सम्मेलन में पुरखा पेन, रीति-नीति की दी गई जानकारी

 OFFICE DESK NARAYANPUR : अबुझमाड़िया आदिवासी समाज का वार्षिक सम्मेलन अबुझमाड़िया सामाजिक भवन नारायणपुर में रविवार को आयोजित किया गया।

वार्षिक सम्मेलन

सर्वप्रथम आदिवासी जननायकों के छायाचित्र पर पूजा अर्चना कर समाज प्रमुखों ने विधिवत कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम में अपने उदबोधन में समाज प्रमुखों ने समाज में पेन पुरखा, रीति-नीति एवं सामाजिक कार्य को जानने के लिए जोर देते हुए विस्तार से जानकारी दी गई।

वार्षिक सम्मेलन में समाज के पदाधिकारी एवं पुरुष, महिला सम्मिलित होकर अबुझमाड़िया समाज की मूल संकृति को सुरक्षित रखते हुए शिक्षा, स्वास्थ्य, कृर्षि की मुलभूत जानकारियां दी गई

एवं युवक युवतियों को कौशल विकास के संबध में बताया गया। इस दौरान समाज के मेघावी बालक-बालिकाओं को जो शिक्षा, खेल, मलखम्ब के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन किए हैं, उन्हें सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर अबुझमाड़िया समाज अध्यक्ष राजू वरदा, उपाध्यक्ष दशरू उसेण्डी, सचिव मुंची उईके, समाज के कर्मचारी प्रकोष्ठ, महिला प्रकोष्ठ, युवा प्रकोष्ठ के समस्त पदाधिकारीगण, क्षेत्र के जनप्रतिनिधिगण, क्षेत्र के मांझी, गायता, पटेल, युवक, युवती आदिवासी पारंपरिक वेशभूषा में शामिल होकर एकता का परिचय दिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments