HomeBREAKING NEWSनीरज बवाना गैंग की धमकी : 2 दिन में लेंगे सिद्धू मूसेवाला...

नीरज बवाना गैंग की धमकी : 2 दिन में लेंगे सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला; बंबीहा समेत 4 गैंग एकजुट हुए

नीरज बवाना गैंग की धमकी : 2 दिन में लेंगे सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला; बंबीहा समेत 4 गैंग एकजुट हुए

OFFICE DESK DELHI :  दिल्ली के गैंगस्टर नीरज बवाना के गैंग ने पंजाबी सिंगर शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला लेने की धमकी दी है.

 

सोशल मीडिया पर नीरज बवाना के फेसबुक प्रोफाइल से एक पोस्ट किया गया है, जिसमें कहा गया कि सिद्धू मूसेवाला उनका भाई था

और अब वह दो दिन में उनकी हत्या का बदला लेंगे. पोस्ट में लिखा है कि “सिद्धू मूसेवाला की मौत का समाचार मिला. सिद्धू दिल से हमारा भाई था, दो दिन के भीतर रिजल्ट दे देंगे.” ऐसे में आने वाले दिनों में पंजाब में गैंगवार की आशंका बढ़ गई है.

गैंगस्टर कुशल चौधरी ने सोशल मीडिया पर यह पोस्ट डाली है। जिसमें सिंगर मनकीरत औलख और गैंगस्टर लॉरेंस की फोटो को क्रॉस कर डाला गया है। कुशल ने सिद्धू मूसेवाला की मौत का बदला लेने की बात कही है।

गैंगवार की बढ़ी आशंका

आपको बता दें कि नीरज बवाना दिल्ली के टॉप गैंगस्टरों में से एक है और फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है. फेसबुक पोस्ट में नीरज बवाना ने टिल्लू ताजपुरिया, दविंदर भांबिया और कौशल गुड़गांव के गैंग को भी टैग किया.

नीरज बवाना पर हत्या, डकैती, लूटपाट, फिरौती समेत संगीन अपराध के कई मामले दर्ज हैं. वह तिहाड़ जेल में बंद है और वहीं से गैंग को ऑपरेट कर रहा है. नीरज की गैंग में हरियाणा, उत्तर प्रदेश और पंजाब के बदमाश शामिल हैं.

तिहाड़ जेल से ही जुड़ा था मूसेवाल की हत्या का कनेक्शन

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने तिहाड़ जेल के एक कैदी शाहरुख द्वारा कनाडा की गई एक फोन कॉल का पता लगाया है. सूत्रों ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले की जांच के दौरान तिहाड़ जेल से एक कॉल का पता चला है.

सूत्रों ने कहा कि शाहरुख कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ से बात करने के लिए एक मोबाइल एप्लीकेशन का इस्तेमाल कर रहा था, जिसने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है.

लॉरेंस गैंग ने ली है सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी

गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ली है. लॉरेंस के कनाडा बैठे साथी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने यह जिम्मा लिया था. इसके बाद बंबीहा गैंग भी सामने आया.

उन्होंने दावा किया कि सिद्धू मूसेवाला का गैंग से कोई संबंध नहीं था. इसके बावजूद अगर मूसेवाला को उनके साथ जोड़ा जा रहा है, तो उनकी हत्या का बदला वे जरूर लेंगे.

मूसेवाला पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उन्हें उतारा गया मौत के घाट

आपको बता दें कि 29 मई को मूसेवाला की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी. वह अपने दोस्तों के साथ कार से कहीं जा रहे थे. बीच रास्ते में हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उनके शरीर पर गोलियों के 24 शॉट मिले.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments