HomeBREAKING NEWSरेयर बीमारी से पीड़ित हुए Justin Bieber, चेहरे के एक तरफ का...

रेयर बीमारी से पीड़ित हुए Justin Bieber, चेहरे के एक तरफ का हिस्सा हुआ पैरालाइज …

रेयर बीमारी से पीड़ित हुए Justin Bieber, चेहरे के एक तरफ का हिस्सा हुआ पैरालाइज :

OFFICE DESK :  सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए Justin ने बताया है कि वो रामसे हंट सिंड्रोम (Ramsay Hunt Syndrome) नाम की बीमारी से पीड़ित हैं.

जिसकी वजह से उनका चेहरा पैरालाइज हो गया है. Justin Bieber ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस से बताया है कि आखिर उन्हें अपना कॉन्सर्ट क्यों कैंसिल करना पड़ा है.

सामने आए वीडियो में Justin Bieber वीडियो में कहते हैं कि ‘मुझे एक वायरस की वजह से ये बीमारी हुई है, जिसने मेरे काम और मेरे चेहरों की नसों पर अटैक कर दिया है.

इसी वजह से मेरे चेहरे के एक तरफ पैरालिसिस हो गया है. मेरी एक आंख झपक नहीं रही है आप ये देख सकते हैं. मैं इस तरफ से स्माइल भी नहीं कर पा रहा हूं, और मेरी नाक इस तरफ हिल भी नहीं पा रही है.’

दरअसल कुछ फैंस Justin Bieber के शो कैंसिल करने से काफी नाराज थे. जस्टिन ने उन्हें मैसेज दिया है कि शारीरिक रूप से वो इस समय स्टेज पर परफॉर्म नहीं कर सकते हैं.

बता दें कि उन्हें डॉक्टर्स ने आराम करने के लिए कहा है. वीडियो में इस बारे में बात करते हुए सिंगर Justin Bieber ने कहा कि बेहद ही गंभीर चीज है ये, जैसा कि आप देख सकते हैं.

मैं चाहता हूं कि काश मेरा शरीर ऐसा हुआ नहीं होता. मुझे डॉक्टर ने कहा है थोड़ा आराम करने के लिए. उम्मीद करता हूं मैं कि आप सब लोग ये समझेंगे, इस समय मैं आराम करने और रिलैक्स करने में मैं लगा हुआ हूं, ताकि 100 प्रतिशत ठीक होकर मैं वापस आऊं और वो करूं, जिसे करने के लिए मैं पैदा हुआ हूं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments