HomeDANTEWADAदंतेवाडा ब्रेकिंग :- दो दिनों में लकड़ी माफियाओं के तीन ठिकानों पर...

दंतेवाडा ब्रेकिंग :- दो दिनों में लकड़ी माफियाओं के तीन ठिकानों पर वन विभाग की दबिश….47 नग बल्ली जब्त…कल एक घन मीटर चिरान बचेली से पकड़ाया

राष्ट्रवादी न्यूज / अनिकेत शिवहरे / सम्यक नाहटा 

कल एक घन मीटर चिरान बचेली से पकड़ाया

दंतेवाड़ा। दंतेवाड़ा जिले में इन दिनों लकड़ी माफियाओं के हौसले पूरी तरह से पस्त है। विगत दो दिनों में वन विभाग की टीम ने जिले के तीज जगहों पर लकड़ी माफियाओं से फारा एवं लकड़ी के बल्ली जप्त कर माफियाओं में एक प्रकार का ख़ौफ़ पैदा कर दिया है।

कल जहाँ वन विभाग की टीम ने डीएफओ श्री संदीप बलगा एवं एसडीओ श्री सोनवानी सर के मार्गदर्शन में बचेली परिक्षेत्र के चोलनार ग्राम से एक घन मीटर सागौन के चिरान जप्त किये थे वहीं आज गीदम परिक्षेत्र के बुधपदर ग्राम के अलग-अलग दो जगह छापेमारी करने से 47 नग बल्ली को जप्त किया है।

उड़नदस्ता दल में बदलाव का दिखा असर

डीएफओ श्री संदीप बलगा द्वारा अभी दो दिन पहले ही दंतेवाड़ा वनमंडल अंतर्गत जिले के लिए नए उड़नदस्ता प्रभारी के रूप में श्री लक्ष्मीनारायण नागे को नियुक्त किया है। उनके द्वारा पद ग्रहण करते है लकड़ी माफियाओं में ख़ौफ़ का माहौल देखा जा रहा है।

साथ ही दो दिनों में उनके द्वारा लगातार माफियाओं को टारगेट करते गुवे कड़ी महेनत से उन पर कार्यवाही कर उन्हें बड़ा नुकशान पहुचाया है। साथ ही लगातार हो रही कार्यवाही ने माफियाओं को हिला कर रख दिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments