HomeBREAKING NEWSSidhu Moosewala Murder Case : मूसेवाला हत्याकांड में केकड़ा ने किया बड़ा...

Sidhu Moosewala Murder Case : मूसेवाला हत्याकांड में केकड़ा ने किया बड़ा खुलासा, पुलिस की पूछताछ में कबूल कर ली ये बातें

मूसेवाला हत्याकांड में केकड़ा ने किया बड़ा खुलासा, पुलिस की पूछताछ में कबूल कर ली ये बातें

OFFICE DESK : पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में गिरफ्तार संदीप उर्फ ‘केकड़ा’ ने कई अहम खुलासे किए हैं. पंजाब पुलिस की पूछताछ में केकड़ा ने बताया

कि मूसेवाला की रेकी की डील 15 हज़ार रुपए में हुई थी. केकेड़ा ने कबूला कि उसने कई बार मूसेवाला की रेकी की.

बता दें कि केकड़ा 11 जून तक पुलिस रिमांड पर है. पंजाब पुलिस ने सोमवार को केकड़ा को गिरफ्तार किया था. वह सिरसा के कालांवाली का रहने वाला है. आरोप है कि मूसेवाला की हत्या से पहले केकड़ा मूसा गांव में था.

जांच में और क्या सामने आया


जांच में ये भी सामने आया है कि केकड़ा की 13 बार गैंगस्टर गोल्डी बरार से बात हुई थी. 29 मई को जिस दिन मूसेवाला की मौत हुई थी, केकड़ा ने ही गोल्डी बरार को जानकारी दी थी कि मूसेवाला निकल गया है.

उसके पास सिक्योरिटी नहीं है और वह बुलेट प्रूफ गाड़ी में भी नहीं है. पुलिस के सूत्रों की मानें तो केकड़ा का कहना है कि उसे नहीं मालूम था कि क्या होने वाला है.

इस बीच, हत्याकांड में पंजाब पुलिस ने हरकमल सिंह रानु नाम के एक शख्स को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि हरकमल को उसके दादा गुरचरण ने खुद पुलिस को सौंपा है. पुलिस मूसेवाला की हत्या में हरकमल की भूमिका की जांच कर रही है.

केकड़ा पर क्या हैं आरोप?


पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी केकड़ा ने ही शूटरों को मूसेवाला के बारे में जानकारी दी थी कि वह थार जीप से घर से निकल रहा है और उसके साथ बॉडीगार्ड भी नहीं हैं.

केकड़ा के तार सचिन बिश्नोई से जुड़े बताए जाते हैं. सचिन गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का भांजा है. सूत्रों के अनुसार केकड़ा खुद गैंगस्टर न होकर सचिन बिश्नोई का दोस्त है. इसी दोस्ती के नाम पर सचिन ने केकड़ा का रेकी के लिए इस्तेमाल किया.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मूसेवाला की हत्या 29 मई को हुई थी. उनकी थार जीप पर दो कारों में आए बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थीं. गाड़ी पर करीब 35 गोलियां चलीं. इसमें से 20 के करीब गोली मूसेवाला के शरीर के आर-पार निकल गई थीं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments