HomeBREAKING NEWSस्पा सेंटर्स की आड़ में सेक्स रैकेट का खेल, आपत्तिजक हालत में...

स्पा सेंटर्स की आड़ में सेक्स रैकेट का खेल, आपत्तिजक हालत में मिले महिला-पुरुष

स्पा सेंटर्स की आड़ में सेक्स रैकेट का खेल, आपत्तिजक हालत में मिले महिला-पुरुष

इंदौर : स्पा सेंटर्स की आड़ में सेक्स रैकेट इन दिनों शहर-शहर में तेजी से फैल रहा है। धंधेबाज अब ऐसे केंद्र एयरकंडीशन भवनों में आलीशान जगहों पर धंधा कर रहे हैं।

Big disclosure of sex racket: business of sexual intercourse was going on in the lodge, two pimps arrested, read full news

पुलिस ने 11 जून को ऐसे कई स्पा सेंटर पर अचानक छापेमारी की, जिसमें से एक में 8 लड़कियां और दो पुरुष मिले। पुलिस का दावा है कि उन्हें छापे के दौरान न केवल आपत्तिजक हालत में महिला-पुरुष मिले, बल्कि वहां भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ।

पुलिस टीम ने महिला पुलिस बल को साथ में लेकर सिटी सेंटर पटेल नगर में कुबेर कॉम्लेक्स में चलने वाले रेनबो स्पा सेंटर पर छापा मारा। ये कार्रवाई पूरी तरह से गोपनीय रखी गई थी।

ये सेंटर एसएसपी के ऑफिस से बमुश्किल कुछ कदम दूरी पर है। इसको लेकर मिली तमाम शिकायतों के बाद से पुलिस के अफसर इस पर निगाह रखे हुए थे। एक साथ अंदर घुसी पुलिस की टीम को देखकर अंदर मौजूद लोग हड़बड़ा गए।

यहां काम करने वालों की पुलिस से बहस भी हुई। उनका कहना था कि उनका स्पा सेंटर फैमिली के नाम पर रजिस्टर्ड है। हम लोग सिर्फ स्पा करते हैं। लेकिन टीम का नेतृत्व कर रहीं एडिशनल एसपी मृगांखी डेका का कहना है

कि इसमें जितने साक्ष्य मिले उससे साफ जाहिर है कि यहां ह्यूमन ट्रैफिकिंग का धंधा होता था। मौके पर युवतियां और तीन युवक मिले, जो आपत्तिजनक हालत में थे और बड़ी मात्रा में आपत्तिजक सामान भी मिला।

इससे साफ है कि यह फैमिली स्पा कतई नहीं है। लड़कियां खुद को स्पा सेंटर का कर्मचारी बता रही थीं। जब पुलिस ने उन्हें एक सोफे पर बिठाया तो वे फफक-फफक कर रोने लगीं।

स्पा सेंटर में मिले सभी युवक और युवतियों को यहां से यूनिवर्सिटी थाने लाया गया। यहां इनसे पूछताछ की गई। गौरतलब है कि पिछले पखवाड़े क्राइम ब्रांच, मुरार और सिरोल थाना पुलिस ने एक आयुर्वेद स्पा के नाम पर देह व्यापार कराने वाले सेंटर पर छापा मारा था।

इससे पहले एक बीजेपी नेत्री के स्पा सेंटर पर भी छापा डालकर वहां से कई लड़कियों को पकड़ा था। बाद में उस महिला नेत्री को बीजेपी ने अपने पद से हटा दिया था। वह जिला बीजेपी ग्रामीण के महिला मोर्चा में जिला मंत्री थी। हालांकि उसे अभी भी पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments