HomeBREAKING NEWSतीसरे शख्स संग भागी पत्नी तो दोनों पुराने पति पहुंचे थाना, पुलिस...

तीसरे शख्स संग भागी पत्नी तो दोनों पुराने पति पहुंचे थाना, पुलिस भी हो गई हैरान

तीसरे शख्स संग भागी पत्नी तो दोनों पुराने पति पहुंचे थाना, पुलिस भी हो गई हैरान

OFFICE DESK NAGPUR : पुलिस उस समय हैरान रह गई, जब दो लोगों ने अपनी भागी हुई पत्नी को खोजने में मदद करने के लिए उनसे संपर्क किया, जो कथित तौर पर तीसरे प्रेमी के साथ भाग गई थी.

Married woman, mother of three children, ran away with her lover

महिला अपने ‘दूसरे’ पति के घर कुछ दिन पहले अपने पैतृक स्थान जाने के बहाने घर से निकली थी और तब से उसका कोई पता नहीं चल रहा है. उसने कथित तौर पर सोशल मीडिया के जरिए

तीसरे व्यक्ति से दोस्ती की थी. पुलिस के मुताबिक महिला ने अपने पहले पति से प्रेम विवाह किया था. उनके दो बच्चे हैं. टीओआई ने बताया कि शादी के चार साल बाद, महिला अपने दूसरे प्रेमी से पति से मिली।

उसे एक अनजान नंबर से मिस्ड कॉल आई थी और इस तरह वह दूसरे आदमी से परिचित हो गई. उन्होंने दो साल पहले नागपुर के बाहर एक मंदिर में शादी की थी. जहां पहला पति राजमिस्त्री है,

वहीं दूसरा ऑप्टिक फाइबर बिछाने का काम करता है. भरोसा सेल के सूत्रों के मुताबिक तीसरे प्रेमी को सबक सिखाने के लिए दूसरा पति पहले पति के साथ मिलकर प्लानिंग कर रहा था।

दूसरे पति ने पहले पति का पता लगाया और उसे पुलिस के पास जाने के लिए मना लिया. कथित तौर पर, दूसरे पति ने पहले सोनेगांव पुलिस से संपर्क किया था. जिसने एक गैर-संज्ञेय अपराध दर्ज किया था.

भरोसा सेल की प्रभारी वरिष्ठ निरीक्षक सीमा सुर्वे ने बताया कि दूसरा पति महिला को अपने जीवन में वापस लाना चाहता था, लेकिन पहला पति तैयार नहीं हुआ।

“भरोसा सेल ने शिकायत दर्ज नहीं की, लेकिन हमने पुरुषों को तीसरे प्रेमी और महिला के बारे में शिकायत दर्ज करने के लिए सोनेगांव पुलिस स्टेशन जाने के लिए निर्देशित किया. चूंकि कोई घरेलू हिंसा नहीं थी,

हमें लगा कि स्थानीय पुलिस स्टेशन कानूनी रूप से बेहतर स्थिति से निपट सकता है. सुर्वे ने टीओआई को बताया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments