HomeBREAKING NEWSउदयपुर हत्याकांड पर मोहन मरकाम का बड़ा बयान, बोले- इसे सिर्फ राजनीतिक...

उदयपुर हत्याकांड पर मोहन मरकाम का बड़ा बयान, बोले- इसे सिर्फ राजनीतिक चश्में से देखना गलत…

उदयपुर हत्याकांड पर मोहन मरकाम का बड़ा बयान, बोले- इसे सिर्फ राजनीतिक चश्में से देखना गलत…

OFFICE DESK RAIPUR : राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले एक शख्स की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई।

इस मामले को लेकर छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम का बयान सामने आया है। उन्होंने इस घटना की घोर निंदा की है।

मरकाम ने कहा कि, उदयपुर की घटना निंदनीय है, मैं इसकी घोर निंदा करता हूं। उन्होंने भाजपा पर कसा तंज कसते हुए कहा कि, उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश में भी ऐसी घटनाएं घटी है।

इन दोनों ही राज्यों में है भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। उसपर नेताप्रतिपक्ष का क्या कहना है? इसे सिर्फ राजनीतिक चश्मों से देखना गलत है। हमारी सरकार ने इस मामले पर त्वरित कार्रवाई की है और आरोपियों को सलाखों के पीछे डाला है।

क्या है मामला?

राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले टेलर कन्हैया लाल की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि इस शख्स ने 10 दिन पूर्व नूपुर शर्मा के समर्थन में फेसबुक पर पोस्ट लिखा था।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दो शख्स तलवार लेकर अपना जुल्म कबूल करते दिख रहे हैं। इसके बाद शहर में तनाव का माहौल पैदा हो गया है। आक्रोशित लोगों ने बाजार बंद करवा दिए।

दरअसल, धानमंडी थाना क्षेत्र में भूतमहल के पास सुप्रीम टेलर्स के नाम से दुकान चलाने वाले कन्हैयालाल तेली (40) दुकान पर ही काम कर रहा था, तभी दोपहर करीब ढाई बजे दो बदमाश आए।

कपड़े सिलवाने के बहाने दुकान में प्रवेश किया। इसके बाद कन्हैयालाल पर चाकू व तलवार से हमला बोल दिया। कन्हैयालाल की मौके पर ही मौत हो गई।

राजस्थान में 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद

हत्या के बाद इलाके में जगह-जगह पुलिस तैनात कर दी गई है। वहीं सात थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया गया है। वहीं पूरे राजस्थान में 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद है।

आरोपियों को गिरफ्तार करने वाले इन पांच पुलिस वालों को मिलेगा प्रमोशन

उदयपुर की घटना में शामिल आरोपियों की त्वरित गिरफ्तारी करने वाले पांच पुलिसकर्मियों तेजपाल, नरेन्द्र, शौकत, विकास एवं गौतम को आउट ऑफ टर्म प्रमोशन देने का फैसला किया है। इसकी जानकारी ने सीएम अशोक गहलोत ने दी है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments