HomeBREAKING NEWSकेंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और किरेन रिजिजू पहुंचे रायपुर, इन कार्यक्रमों में...

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और किरेन रिजिजू पहुंचे रायपुर, इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल…

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और किरेन रिजिजू पहुंचे रायपुर, इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल :

OFFICE DESK RAIPUR :  केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी और केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू अपने तयशुदा कार्यक्रम के तहत रायपुर पहुंचे. एयरपोर्ट पर मंत्री और विभागीय अधिकारियों के साथ भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का एयरपोर्ट पर प्रदेश की महिला बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया ने स्वागत किया. इसके साथय़ ही वे नवा रायपुर के उपरवारा गाँव स्थित आंगनबाड़ी केंद्र के लिए रवाना हुईं.

इसके बाद सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक होटल ललित महल में जोनल मीटिंग में शामिल होने का कार्यक्रम है. दोपहर ढाई बजे से सोशल मीडिया के प्रतिनिधियों से स्मृति ईरानी चर्चा करेंगी.

वहीं शाम 4 बजे भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचकर पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगी. शाम 5 बजे दिल्ली के लिए वे रवाना हो जाएंगी.

स्मृति ईरानी के साथ केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू भी रायपुर पहुंचे. विभागीय अधिकारियों ने एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया. एयरपोर्ट से वे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के निवास रवाना हो गए.

इसके बाद कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में जाकर भाजपा नेताओ और कार्यकर्ताओं से मुलाकात का कार्यक्रम है. रिजिजू 10 बजे से 12 बजे तक आयकर अपीलीय न्यायाधिकरण केंद्रीय सचिवालय भवन आईटीएटी रायपुर खंडपीठ के नए कार्यालय परिसर के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होंगे. वहां से दोपहर 12.15 बजे मेफेयर लेक रिसार्ट, झांझ जाएंगे. शाम 4.20 पर दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

दौरे को लेकर केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा में कहा कि इनकम टैक्स कार्यालय के लोकार्पण में सम्मिलित होना है, बीजेपी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओ से मुलाकात होगी, विभागीय अधिकारियों से भी चर्चा करनी है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments