HomeBREAKING NEWSउर्वशी रौतेला ने फिर से बढ़ाया भारत का मान, डिजिटल अवार्ड्स में...

उर्वशी रौतेला ने फिर से बढ़ाया भारत का मान, डिजिटल अवार्ड्स में इंडियाज प्राइड एंड ग्लोबल आइकॉन ऑफ द ईयर के रूप में पुरस्कार

उर्वशी रौतेला ने फिर से बढ़ाया भारत का मान, डिजिटल अवार्ड्स में इंडियाज प्राइड एंड ग्लोबल आइकॉन ऑफ द ईयर के रूप में पुरस्कार

OFFICE DESK : बॉलीवुड की डिवा उर्वशी रौतेला ने फिर से भारत का मान (Urvashi Rautela) बढ़ाया है। अभिनेत्री ने फिर से एक नई उपलब्धी हासिल की है।

उर्वशी रौतेला ने डिजिटल अवार्ड्स में इंडियाज प्राइड एंड ग्लोबल आइकॉन ऑफ द ईयर के रूप में पुरस्कार जीतकर अभिनेत्री ने फिर से हर किसी को अभिनेत्री (Urvashi Rautela) पर गर्व महसूस कराया है।

अवार्ड नाइट में उर्वशी बेहद खूबसूरत लग रही थी, जहां पूरा टिनसेल शहर एक छत के नीचे इकट्ठा हुआ और सबने सफलता का जश्न मनाया। उर्वशी ने अलीम युसूफ कॉउचर गाउन (Urvashi Rautela) पहना था

जो शानदार पीले रंग का सेटर्न , सिल्क स्लीवलेस गाउन था, जिसमें एक कंधे पर कढ़ाई की गई थी और साथ ही सिल्वर नेट में कंधे से फर्श तक लंबा वैल था। गाउन पर लेयर्स थे, साथ ही बीच में एक बेल्ट कढ़ाई पैटर्न था।

अभिनेत्री ने कॉम्बिनेशन को बहुत अच्छी तरह से खींचा। थाई-हाई डिज़ाइन गाउन हमेशा की तरह उनके लुक पे स्टनिंग दिख रहा था। मेकअप की बात करे तो, अभिनेत्री ने नीली परफेक्ट ब्लेंडेड आईशैडो, परफेक्ट ऑय लाइन के साथ-साथ उन भारी लैशेज, ब्लश और एक न्यूड लिप शेड के साथ लुक को पूरा किया।

जिससे वह हमेशा की तरह और भी आकर्षक लग रही थी।अभिनेत्री ने अपने बालों को खुला छोड़ मिडिल पार्टीशन किया था; अभिनेत्री ने लंबे हरे हीरे के लटकते झुमके और बड़े हीरे जड़ित अंगूठियां चुनी, जो कंट्रास्ट कॉम्बिनेशन के रूप में अभिनेत्री पर बेहद सुन्दर लग रहा था।

पुरस्कार प्राप्त करते समय अभिनेत्री अधिक गर्व महसूस कर रही थी और उसे सपोर्ट करने के लिए सभी को धन्यवाद किया।अभिनेत्री जो वास्तव में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत को प्राउड कर रही है, निश्चित रूप से उस खिताब को हासिल करने के योग्य है।

Thank you for Global Icon & India’s Pride Award

Thank you for Global Icon & India’s Pride Award 🥇🏆🌎

#love #UrvashiRautela #UR1

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments