Homeबस्तर संभागदंतेवाड़ामहिला नेत्री ने पत्रकारिता को बताया ब्लैकमेलिंग कर पैसे कमाने वाला काम…प्रेस...

महिला नेत्री ने पत्रकारिता को बताया ब्लैकमेलिंग कर पैसे कमाने वाला काम…प्रेस क्लब अध्यक्ष अल्टीमेटम देते हुए कहा माँफी माँगे वरना मजबूरन उनके खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई जाएगी FIR…


रायगढ़: पूरे प्रदेश में रायगढ़ की मीडिया जिस प्रकार से अपने सामाजिक उत्तरदायित्व का निर्वहन करते हुए पत्रकारिता की मिसाल प्रस्तुत कर रही है उसकी चहुँओर तारीफ हो रही है। प्रेस क्लब रायगढ़ के अध्यक्ष हेमंत थवाईत एवं सचिव नवीन शर्मा के नेतृत्व व

महिला नेत्री

वरिष्ठ पत्रकारों के सानिध्य में रायगढ़ की पत्रकारिता जगत पूरे प्रदेश में अपनी एक अलग ही पहचान बना चुकी है लेकिन विगत कुछ दिनों से कुछ छद्म राजनौतिक लोगों द्वारा सोशल मंच में पत्रकारिता पर अनर्गल टीका टिप्पणी कर जिले के पत्रकारिता जगत को नीचा दिखाने का कुत्सित प्रयास करते हुए छवि धूमिल करने का कार्य किया जा रहा है।

इन दिनों जिला भाजपा से जुड़े कई विवादित मामलें सामने आ रहे हैं। आए दिन सोशल मंच से लेकर धरातल पर जिला भाजपा अपने गलत बयानबाजी, कार्यप्रणाली व अनर्गल बयानबाजी के कारण लोगों के बीच एवं मीडिया में चर्चा का केंद्र बनी हुई है।

जिला भाजपा में गुटबाजी बढ़ने की वजह से कार्यकर्ता अनियंत्रित व बेलगाम हो चुके हैं। हालिया मामले में पूर्व जिलाभाजपा उपाध्यक्ष व निगम चुनाव के दौरान संभवतः इनकी जमानत भी जप्त हो चुकी हैं उस भाजपा महिला नेत्री ने सोशल मंच में कमेंट के दौरान “पत्रकारिता को ब्लैकमेलिंग कर पैसा कमाने का व्यवसाय बताया।” भाजपा महिला नेत्री के इस कमेंट्स से पत्रकारिता जगत काफी आक्रोशीत है।

महिला नेत्री (सुशीला चौहान) का पोस्ट

इस आपत्तिजनक टिप्पणी पर प्रेस क्लब अध्यक्ष हेमंत थवाईत ने कहा –


 

“राजनीति से जुड़े लोगों को संयम व मर्यादा का पालन करना चाहिए। पत्रकारिता को लेकर भाजपा महिला नेत्री ने जिस प्रकार की टिप्पणी की हैं वो न सिर्फ अशोभनीय हैं बल्कि बर्दाश्त करने योग्य भी नहीं हैं। अगर उनके द्वारा माँफी नहीं माँगा गया तो मजबूरन प्रेस क्लब रायगढ़ को इनके खिलाफ थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराने को बाध्य होना पड़ेगा।”

 

यहाँ यह भी बताना लाजमी होगा कि कल जिलाभाजपा अध्यक्ष उमेश अग्रवाल ने भी सोशल मंच में पोस्ट के दौरान “छद्म पत्रकार’ का उल्लेख किया गया था जिलाभाजपा अध्यक्ष की इस टिप्पणी को लेकर भी मीडिया में खासा आक्रोश है। माना जा रहा है कि सोशल मंच पर बतौर विपक्ष जिलाभाजपा जिलाअध्यक्ष निशाने पर है इसी वजह से उनके समर्थकों में इस तरह की बौखलाहट देखी जा रही हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!