Homeछत्तीसगढनगर मंडल की जिम्मेदारी मिलते ही सुरेश गुप्ता का सत्ता पक्ष पर...

नगर मंडल की जिम्मेदारी मिलते ही सुरेश गुप्ता का सत्ता पक्ष पर हमला जारी, अविनाश युवा कार्यकर्ताओ की पहली पसंद…

जगदलपुर डेस्क:- भारतीय जनता पार्टी के जगदलपुर मंडल अध्यक्ष की घोषणा कुछ दिन पहले की गई है, अध्यक्ष पद पर पार्टी ने भाजपा शहर की कमान सुरेश गुप्ता के हाथों में सौपी है। जिम्मेदारी मिलते ही सुरेश गुप्ता ने सत्ता पक्ष पर हमला करना जारी कर दिया है।

लगातार कई मामलों को ले कर सरकार के खिलाफ उनके नेतृत्व में भाजपा जमीनी स्तर पर उतरकर विरोध करते नजर आ रही है।

कुछ दिन पहले राज्य की सरकार के 2 वर्ष पूर्ण होने पर उपलब्धियों का बखान करने के लिए शहीद स्मारक में लगने वाले आयोजन के खिलाफ भी जगदलपुर मंडल अध्यक्ष के नेतृत्व में भाजपाईयों ने जमकर जिला प्रशासन सहित राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की थी, जिस पर जिला प्रशासन द्वारा तत्काल एक्शन ले कर उस स्थल से कार्यक्रम को स्थानांतरित किया गया था

उसके बाद शहर की दुर्दशा को ले कर भी भाजपा पार्षद दल एवम नगर मंडल के नेतृत्व में गीदम रोड पर भाजपाईयों ने धरना दिया था। शहर में भाजपा के इन कार्यक्रमों की खूब सराहना की जा रही है। साथ ही नगर अध्यक्ष को मिली जिम्मेदारी का बखूबी से पालन करते हुए देखा भी जा रहा है।

अविनाश श्रीवास्तव युवाओं की पहली पसंद

युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष बनने की होड़ मची हुई है, सभी अपने आकाओं से सिफारिश में लगे हुए है, साथ ही हर तरह की जोड़ आजमाइश कर सभी दावेदार यह मौका गवाना ना चाह रहे है। इसी बीच पिछले कार्यकाल में युवा मोर्चा के जिला महामंत्री के पद का निर्वहन कर रहे अविनाश श्रीवास्तव जिलाध्यक्ष के पद की दौर में सबसे आगे नजर आ रहे है।

राष्ट्रवादी न्यूज पोर्टल की टीम द्वारा युवा मोर्चा के कुछ सदस्यों से मिलकर इस विषय पर चर्चा की गई तो उनके जुबान पर सिर्फ एक नाम पूरी उत्साह के साथ आता दिखाई दिया वह नाम था अविनाश श्रीवास्तव , अविनाश कई वर्षों से संघठन के लिये कार्य करते आ रहे है।

युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष रजनीश पाणिग्राही के कार्यकाल में उन्हें जिला महामंत्री की जिम्मेदारी मिली हुई थी , इस कार्यकाल में उन्होंने खूब मेहनत कर पार्टी एवम कार्यकर्ताओ का विश्वास जीता है इसलिए कार्यकर्ताओ की पहली पसंद अविनाश है।

युवा मोर्चा के कई कार्यकर्ता अविनाश को जिलाध्यक्ष बनते देखना चाह रहे है। कुछ दिनों में यह साफ हो जायेगा कि कौन व्यक्ति युवा कार्यकर्ताओ का नेतृत्वकर्ता होगा।

संजय पांडे व सुरेश गुप्ता को राम मंदिर जन जागरण अभियान की बड़ी जिम्मेदारी

भारतीय जनता के इन दो चेहरे पर लगातार पार्टी के आला कमान विश्वास जताते दिख रहे है। लगातार इन कद बढ़ता जा रहा है। राममंदिर जन जागरण अभियान बस्तर में चलाए जाने हेतु महत्वपूर्ण जिम्मेदारी इनको दी गयी है।

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष व प्रदेश सह प्रभारी श्री मती सरला कोसरिया ने संजय पांडे को बस्तर जिला प्रभारी एवम सुरेश गुप्ता को सह प्रभारी बनाया है। आपको जानकारी दे दु की जगदलपुर नगर निगम में संजय पांडे नेता प्रतिपक्ष है, एवम वर्तमान में सुरेश गुप्ता भाजपा जगदलपुर मंडल के अध्यक्ष है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!