Google search engine
HomeBREAKING NEWSछत्तीसगढ़ : सराफा कारोबारी की हत्या, कथित BJP नेता गिरफ्तार.....

छत्तीसगढ़ : सराफा कारोबारी की हत्या, कथित BJP नेता गिरफ्तार…..

छत्तीसगढ़ : सराफा कारोबारी की हत्या, कथित BJP नेता गिरफ्तार

भिलाई :- दुर्ग जिले के अमलेश्वर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई सराफा व्यापारी सुरेन्द्र कुमार सोनी की हत्या की गुत्थी पुलिस ने लगभग सुलझा ली है. पुलिस की माने तो वारदात को अंजाम लूट की नहीं हत्या के इरादे से दिया गया है.

इसके लिए दिल्ली और झारखंड से दो सुपारी किलर बुलाए गए थे. पूरे वारदात में कुल 6 लोगों के शामिल होने की बात सामने आ रही है. एक संदेही को गिरफ्तार किया गया है, जो खुद को कथित बीजेपी नेता बता रहा.

एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि एक संदेही को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसका नाम गौरव कुमार है. वह झारखंड का रहने वाला है. उसके साथ दिल्ली का रहने वाला एक और सुपारी किलर शामिल है.

दोनों 18 अक्टूबर को प्रयागराज में मिले. इसके बाद वहां कार से सड़क मार्ग से होते हुए रीवां और फिर रायपुर पहुंचे. यहां आरंग में पहले दो आरोपी पहुंचे हुए थे, जो सुपारी देने वाले आरोपी के साथ मिलकर पिछले चार दिन से वारदात की प्लानिंग कर रहे थे.

6 दिनों की प्लानिंग के बाद वारदा को दिया अंजाम

दिल्ली और झारखंड से मुख्य शूटर आने के बाद दो दिनों तक और आरंग में ही रहकर पूरी प्लानिंग की गई. 6 दिनों की कंप्लीट प्लानिंग करने के बाद सही मौका मिलते ही वारदात को अंजाम दिया गया.

दुर्ग पुलिस की माने तो ये पूरी तरह से सुपारी किलिंग का मामला है. इसमें घर का कोई न कोई सदस्य शामिल है, जिसे सुरेंद्र कुमार सोनी की हर एक गतिविधि की बारीकी से जानकारी थी.

आरोपी खुद हो बता रहा बीजेपी नेता

एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया, आरोपी आए तो थे लूट के इरादे से लेकिन उनका मेन मकसद सुरेंद्र सोनी की हत्या करना था. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है

कि एक ही गोली में सुरेंद्र सोनी ढेर हो गया था. इसके बाद भी आरोपियों ने एकदम नजदीक से एक के बाद एक 5 गोलियां उनके सीने में दाग दीं. जिस संदेही को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उसका नाम गौरव कुमार है.

वह मूलतः झारखंड का रहने वाला है. उसकी फेसबुक प्रोफाइल चेक करने पर वह खुद को बीजेपी नेता बताता है. इतना ही नहीं कई बीजेपी गतिविधयों और कार्यक्रम में शामिल होने और लाइक कमेंट की जानकारी उसके एफबी एकाउंट से मिली है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments