Google search engine
HomeBREAKING NEWSएयरपोर्ट के पास से अगवा हुई साफ्टवेयर इंजीनियर के साथ गैंगरेप ,...

एयरपोर्ट के पास से अगवा हुई साफ्टवेयर इंजीनियर के साथ गैंगरेप , 10 लोगों ने किया था अपहरण , आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू…..

एयरपोर्ट के पास से अगवा हुई साफ्टवेयर इंजीनियर के साथ गैंगरेप , 10 लोगों ने किया था अपहरण , आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू

चाईबासा : चाईबासा एयरपोर्ट के पास अपने पुरुष मित्र के साथ घूमने आई एक युवती का दस बदमाशों ने अपहरण कर लिया। बदमाशों ने दोनों के साथ जमकर मारपीट की। लड़के को बेदम करने के बाद बदमाशों ने युवती को किसी सूनसान स्थान पर ले भागे। यहाँ उस युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

दुष्कृत्य की घटना को अंजाम देने के बाद वे सभी भाग निकले। पीड़ित युवती जैसे – तैसे थाने पहुंची। न्यूज़ टुडे को पुलिस ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी।

इन लोगो ने पीड़ितों के मोबाइल फोन और रुपये पैसे आदि भी छीन लिए। पुलिस ने बताया कि पीड़िता साफ्टवेयर इंजीनियर है।

झारखंड में एयरपोर्ट के पास महिला अपराध के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। बीती रात अब चाईबासा एयरपोर्ट के पास गैंगरेप से पुलिस पशोपेश में है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया है. मामला दर्ज होने के बाद आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी गई है.

अस्पताल में भर्ती पीड़िता ने इस संबंध में पुलिस को दिए बयान में आरोपियों की पहचान भी जाहिर की है। उसके बयान के आधार पर पुलिस ने दस अज्ञात बदमाशों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, मारपीट और लूट की धाराओं में केस दर्ज किया है।

उसने बताया कि , वह अपने पुरुष मित्र के साथ स्कूटी से चाईबासा एयरपोर्ट घूमने गई थी. वहां दोनों बैठकर बात कर रहे थे. इतने में दस युवको ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

उसके दोस्त ने बचाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की। फिर जोर -जबरदस्ती उसे उठा ले गए. फिर सूनसान स्थान पर ले जाकर सभी लोगों ने बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया.

पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि आरोपियों के द्वारा मारपीट और दुष्कर्म से वह बेहोश हो गई थी. इसके बाद भी आरोपी उसके साथ मनमानी करते रहे।

पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग अलग टीमों का गठन कर छापेमारी शुरू की है। यह सभी आरोपी एयरपोर्ट के आस – पास के गांव के बताये जा रहे है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments