HomeBREAKING NEWSबस नदी में गिरने से 6 लोगों की मौत, 2 घायल......

बस नदी में गिरने से 6 लोगों की मौत, 2 घायल……

मैड्रिड। उत्तर-पश्चिमी स्पेन में एक यात्री बस के पुल से फिसलकर नदी में गिर जाने से छह लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए. आपातकालीन सेवाओं ने रविवार को यह जानकारी दी.

भीषण हादसे में बस चालक और महिला यात्री को सुरक्षित तरीके से नदी से निकाला गया और प्राथमिक उपचार के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं हादसे को लेकर एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि ड्राइवर का अल्कोहल और ड्रग्स टेस्ट भी किया गया, जिसमें रिपोर्ट निगेटिव आई. प्रवक्ता ने कहा कि पुल के चारों ओर सर्च और रेस्क्यू अभियान अब समाप्त हो गया है,

जबकि इंजीनियरों ने लेरेज़ नदी से मलबे को सुरक्षित रूप से निकालने की कोशिश की. गैलिसिया क्षेत्र में भारी बारिश के कारण नदी की तेज धारा के चलते नदी से शवों को निकालने में बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ा.

बस फिसल कर करीब 40 मीटर नीचे नदी में गिर गई. इस दौरान रास्ते से गुजर रहे एक राहगीर ने देखा कि पुल के बैरिकेड्स टूटे हुए हैं तो उसने एमरजेंसी सेवाओं को सूचना दी और थोड़ी देर बाद उसने जानकारी दी

कि पुल के नीचे बस गिरी हुई है. हादसे की सूचना मिलने के बाद आपातकालीन सेवाएं मौके पर पहुंची और लोगों का रेस्क्यू करने में जुट गईं. इस दौरान फायर ब्रिगेड के लोगों ने एक महिला यात्री और बस ड्राइवर को बचा लिया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: