HomeBREAKING NEWS‘सुशांत सिंह का हुआ था मर्डर’: अभिनेता ने नहीं की थी खुदकुशी...

‘सुशांत सिंह का हुआ था मर्डर’: अभिनेता ने नहीं की थी खुदकुशी ?, ढाई साल बाद सनसनीखेज खुलासा

‘सुशांत सिंह का हुआ था मर्डर’: अभिनेता ने नहीं की थी खुदकुशी ?, ढाई साल बाद सनसनीखेज खुलासा

Sushant Singh Rajput Death Case : सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death Case) के ढाई साल बाद उनकी मौत को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.

दिवंगत अभिनेता के पोस्टमॉर्टम स्टाफ में शामिल एक शख्स ने दावा किया है कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनकी हत्या की गई है. इस शख्स का नाम रूपकुमार शाह बताया जा रहा है. दावा किया जा रहा है कि जिस वक्त सुशांत का पोस्टमॉर्टम चल रहा था, वो अस्पताल के ऑटोप्सी रूम में मौजूद था. पूरी प्रक्रिया में शामिल था.

इस वजह से पोस्टमॉर्टम दर्ज नहीं किया गया

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रूपकुमार ने कहा, ‘जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई, तो पांच शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर अस्पताल (मुंबई) लाया गया था. उनमें से एक वीआईपी शव था. जब हम पोस्टमॉर्टम के लिए गए, तो हमें पता चला कि वह था, सुशांत सिंह राजपूत है.

Sushant Singh Rajput Death Case

रूप कुमार ने कहा कि उसके शरीर पर कई निशान थे और गले पर भी दो-तीन निशान थे. पोस्टमॉर्टम दर्ज किया जाना चाहिए था, लेकिन उच्च अधिकारियों ने हमें केवल शरीर की तस्वीरें लेने के लिए कहा. इसलिए हमने जो किया वह उनके आदेश पर किया.”

‘शव को देखकर समझ गया था यह मर्डर है’

रूपकुमार आगे कहते हैं, “जब मैंने सुशांत का शव देखा, तो मैंने तुरंत अपने सीनियर्स से कहा कि यह सुसाइड नहीं, बल्कि मर्डर है। मैंने उन्हें यहां तक कहा कि हमें नियमों का पालन करना चाहिए। हालांकि, मेरे सीनियर्स ने मुझे तुरंत तस्वीरें लेने और को शव देने के लिए कहा”.

यही वजह है कि रात में ही पोस्टमॉर्टम किया।’ उसका कारण हो सकता है ?

14 जून 2020 को SSR का निधन

14 जून, 2020 की दोपहर पूरा देश उस वक्त शोक में डूब गया जब अचानक खबर आई कि सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया है. उनका शव उनके बांद्रा अपार्टमेंट से मिला था. शुरुआती जांच में मुंबई पुलिस ने इसे सुसाइड का मामला बताया था.

हालांकि बाद में सुशांत के पिता के.के. सिंह ने अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए पटना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी और इसके लिए अपनी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को दोषी ठहराया था.

ऐसा ही दावा सुशांत के फैन्स भी कर रहे हैं. यह मामला मुंबई पुलिस के जरिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), नारकोटिक्स ब्यूरो (NCB) और CBI तक पहुंचा. फिलहाल इस मामले की फाइल सीबीआई के पास है और अब तक एजेंसी ने इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: