HomeBREAKING NEWS‘शराब’ पकड़ने गई पुलिस को मिली ‘शबाब’ की महफ़िल,होटलों में ‘सेक्स रैकेट’...

‘शराब’ पकड़ने गई पुलिस को मिली ‘शबाब’ की महफ़िल,होटलों में ‘सेक्स रैकेट’ का भांडाफोड़,बंद कमरे खुलने से पुलिसकर्मी शर्मिंदा

‘शराब’ पकड़ने गई पुलिस को मिली ‘शबाब’ की महफ़िल,होटलों में ‘सेक्स रैकेट’ का भांडाफोड़,बंद कमरे खुलने से पुलिसकर्मी शर्मिंदा

बक्सर: बिहार के बक्सर में नए साल पर आयोजित शराब पार्टी के मद्देनजर पुलिस आज सुबह से बक्सर के कई होटलों की छापामार कार्यवाही कर रही थी।

शहर के कई होटलों और रेस्टोरेंट्स में भारी पैमाने पर शराब को लेकर पुलिस की छापेमारी चल रही थी,इस बीच पुलिस दस्ते को होटलो के कई कमरों में बड़ी संख्या में आपत्तिजनक हालत में प्रेमी युगल जोड़ा हाथ लगा। साथ ही कई होटलो में कॉल गर्ल सहित कुछ युवक पकड़े गए।

दरअसल,इन दिनों नए वर्ष के आगमन पर पुलिस द्वारा जारी ऑपरेशन शराब अभियान के तहत आज सुबह से ही बक्सर के विभिन्न रेस्टोरेंट,होटल एवं अन्य सार्वजनिक स्थलों पर शराब की तलाश के लिए जांच अभियान प्रारंभ की गई थी।

इसी कड़ी में स्टेशन रोड के तीन अलग-अलग होटलों से आपत्तिजनक हालत में युवक युवती महिलाएं पुरुष पकड़े गए हैं। बताया जा रहा कि इसमें कई अन्य प्रदेशों की कॉल गर्ल भी शामिल है।

बक्सर के डीएसपी गोरख राम ने संवाददाता को बताया कि,हमें गुप्त सूचना मिली थी कि शराब के नशे में कुछ लोग होटल में ठहरे हुए हैं। शराब की खेप भी होटलों में लेकर तस्कर छुपे हैं।

गुप्त सूचना पर टीम गठित कर छापेमारी प्रारंभ की गई जहां से शराब तो नहीं मिली, लेकिन संदेहास्पद हालात में प्रेमी युगल जोड़े को पकड़ा गया है। इस मामले में कुछ होटलों के प्रबंधक से पूछताछ की जा रही है।

उधर टीम का नेतृत्व कर रहे बक्सर एसडीएम धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि गाइडलाइन के मुताबिक इन होटलों में जो भी लोग पकड़े गए हैं उनसे पूछताछ की जा रही है। होटल में जो लोग ठहरे हैं उनकी आईडी का सत्यापन किया जा रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि यह अभियान लगातार जारी रहेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: