HomeBREAKING NEWSखेल मंत्री पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप......

खेल मंत्री पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप……

खेल मंत्री पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

हरियाणा। हरियाणा में खेल मंत्री संदीप सिंह पर एक लेडी कोच ने बड़ा आरोप लगा दिया है. आरोप लगाया गया है कि खेल मंत्री द्वारा सरकारी आवास पर बुला यौन उत्पीड़न किया गया.
यहां तक कहा गया है कि जब मामले की शिकायत मुख्यमंत्री और राज्य के गृह मंत्री को की गई, तो उनकी तरफ से कोई मदद नहीं मिली. इस मामले में विपक्ष खट्टर सरकार पर हमलावर हो गया है और मंत्री संदीप सिंह का इस्तीफा मांग रहा है. दूसरी तरफ संदीप सिंह इन सभी आरोपों को नकारने का काम कर रहे हैं.
हरियाणा के खेल मंत्री और पूर्व ओलंपियन संदीप सिंह को लेकर लेडी कोच ने एक नहीं कई गंभीर आरोप लगाए हैं. कहा गया है कि उनकी तरफ से महिला खिलाड़ियों के साथ छेड़छोड़ की गई है. अपने केस को लेकर पीड़िता ने कहा कि संदीप सिंह ने मुझे इंस्टाग्राम के जरिए कॉन्टैक्ट किया था. वो किसी वैनिश मोड के जरिए बात कर रहे थे जिस वजह से सभी बातें डिलीट हो गईं. अब आरोप ये लग रहा है कि इस बातचीत के बाद संदीप सिंह ने लेडी कोच को अपने सरकारी आवास पर बुलाया था. कुछ डाक्यूमेंट्स के नाम पर आने के लिए कहा गया.
फिर वहां पर छेड़छाड़ की गई. पीड़िता के मुताबिक मंत्री द्वारा उन्हें मनपसंद पोस्टिंग और दूसरी सुविधाओं का लालच दिया गया था. कहा गया था कि अगर बात मानी जाएगी, तो सबकुछ मिलेगा. लेकिन अब क्योंकि लेडी कोच ने मंत्री की कोई भी मांग नहीं मानी, आरोप लग रहा है कि इस वजह से उनका कहीं और ट्रांसफर कर दिया गया और उनकी ट्रेनिंग को भी बंद करवा दिया गया. बड़ी बात ये है कि पीड़िता द्वारा मुख्यमंत्री से लेकर दूसरे मंत्रियों से संपर्क किया गया था,
मदद की अपील हुई थी, लेकिन कोई एक्शन नहीं हुआ. इस मामले में विपक्ष राज्य सरकार पर हमलावर हो गया है. INLD नेता अभय चौटाला ने दो टूक कहा है कि संदीप सिंह के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाना चाहिए और इस मामले की जांच SIT द्वारा करवानी चाहिए. अब आरोप तो गंभीर लगे हैं लेकिन संदीप सिंह ने इन्हे बेबुनियाद बता दिया है. जारी बयान में उन्होंने कहा है कि एक जूनियर कोच ने मुझ पर झूठे आरोप लगाए हैं. मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है, मैंने तो उस लेडी कोच से कभी मुलाकात भी नहीं की. उनकी तरफ से जो प्रेस कॉन्फ्रेस की गई, वो भी INLD के दफ्तर से हुई. अभी के लिए सरकार की तरफ से इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है, लेकिन क्योंकि आरोप गंभीर हैं, ऐसे में सियासी भूचाल जरूर आ गया है.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: