HomeBREAKING NEWS128 सेक्स वर्कर्स के लिए Suniel Shetty बने थे मसीहा, आज तक...

128 सेक्स वर्कर्स के लिए Suniel Shetty बने थे मसीहा, आज तक कोई नहीं जानता ये बात …

128 सेक्स वर्कर्स के लिए Suniel Shetty बने थे मसीहा, आज तक कोई नहीं जानता ये बात….

OFFICE DESK :- बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) आज जाने माने एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं. रिल लाइफ के साथ-साथ रियल लाइफ में भी उनके कुछ काम किसी सुपरहीरो से कम नहीं हैं.

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने सालों पहले एक नहीं दो नहीं बल्कि 128 लड़कियों को जिस्म के धंधे से बचाकर उनके घर पहुंचाया था. अच्छी बात तो ये है कि इस काम के बारे में आज तक किसी को नहीं मालुम था.

128 सेक्स वर्कर्स के लिए मसीहा बने थे सुनील शेट्टी

बता दें कि 1996 में कमाठीपुरा से करीब 450 सेक्स वर्कर्स को जिस्मफरोशी के धंधे से निकाला गया था. इनमें से 128 लड़कियां नेपाल की थीं, लेकिन नेपाल सरकार ने उन लड़कियों को अपनाने से मना कर दिया था.

रिपोर्ट्स के अनुसार, तब बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) एक मसीहा की तरह सामने आए और उन्होंने जी-जान लगाकर अपने पैसे पर फ्लाइट की टिकट कराकर उन 128 लड़कियों को सिर्फ नेपाल ही नहीं पहुंचाया, बल्कि इस बात का ध्यान रखा कि सभी लोग अपने घर पहुंच जाएं.

रिपोर्ट्स की मानें, तो सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) इस बारे में किसी से बात नहीं करना चाहते थे, क्योंकि उन्हें लगता था यह बात सामने आएगी तो उन लड़कियों के लिए मुसीबत हो जाएगी.

घटना पर बन सकती है फिल्म! 

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने एक इंटरव्यू में इस अच्छे और समाज सुधारने वाले काम का पूरा क्रेडिट तक लेने से मना कर दिया था. एक्टर का कहना था

इसमें उनके अलावा कई लोगों की मेहनत थी. एक्टर ने बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में घटना का जिक्र करते हुए कहा था, इस घटना पर पूरी एक फिल्म बनाई जा सकती है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: