HomeBREAKING NEWS1 करोड़ नकद के साथ 2 साइबर ठग गिरफ्तार......

1 करोड़ नकद के साथ 2 साइबर ठग गिरफ्तार……

1 करोड़ नकद के साथ 2 साइबर ठग गिरफ्तार

नवादा : साइबर ठगी करने वाले दो मास्टर माइंड को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने गिरफ्तार किया है. इन ठगों के पास से दिल्ली पुलिस को 1 करोड़ 1 लाख रूपए कैश मिले है. दिल्ली पुलिस अब इन आरोपियों से पूछताछ कर ठगी के और खुलासे कर सकती है.

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक पिछले दिनों सीमेंट कारोबारी से व्यवसाय के नाम पर 58 लाख की धोखाधड़ी  हुई थी. जिसमें नवादा व दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की संयुक्त टीम ने रजौली व नालंदा के कतरी सराय थाना क्षेत्र में छापेमारी की.

इस दौरान दो साइबर अपराधी पकड़े गए. दोनों के पास से एक करोड़ एक लाख रुपये नकद बरामद हुए हैं. धोखाधड़ी में इस्तेमाल 16 मोबाइल भी मिले. पुलिस ने साइबर अपराध (Cyber Crime) से जुड़े कई अहम दस्तावेज भी जब्त किए हैं.

पुलिस (Police) के मुताबिक, इतनी राशि साइबर अपराध से अर्जित किए गए थे. गिरफ्तार बदमाशों में नालंदा जिले के कतरीसराय थाना क्षेत्र के कतरडीह गांव के स्व. जोधन भुईयां का पुत्र चंदन कुमार (Chandan Kumar) तथा कतरीसराय थाना क्षेत्र के छाछो बिगहा गांव के कपिलदेव सिंह का बेटा गोपाल कुमार शामिल हैं.

दिल्ली क्राइम ब्रांच (Delhi Crime Branch) की छह सदस्यीय टीम एसआई माधव के नेतृत्व में शनिवार को नवादा पहुंची. एसपी अम्ब्रीष राहुल से साइबर अपराध मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए सहयोग मांगा. पुलिस टीम का गठन कर रजौली के तिलैया गांव स्थित सुरेन्द्र मांझी के बेटे के घर पर छापेमारी की गई.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: