HomeBREAKING NEWSBREAKING: सोनिया गांधी को 6 दिन बाद मिली अस्पताल से छुट्टी, जानिए...

BREAKING: सोनिया गांधी को 6 दिन बाद मिली अस्पताल से छुट्टी, जानिए किस बीमारी से थीं पीड़ित…….

BREAKING: सोनिया गांधी को 6 दिन बाद मिली अस्पताल से छुट्टी, जानिए किस बीमारी से थीं पीड़ित

Sonia Gandhi discharged from Ganga Ram Hospital : कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे अस्पताल से छुट्टी मिल गई. सर गंगा राम अस्पताल (Sir Ganga Ram Hospital) में भर्ती थीं.

प्रबंधन बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. अजय स्वरूप ने बुधवार को यह जानकारी दी. इससे पहले 6 जनवरी को अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया था कि सोनिया गांधी की सेहत में सुधार हो रहा है.

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को श्वसन संबंधी वायरल संक्रमण के कारण चार जनवरी को गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा भी अस्पताल में भर्ती के समय उनके साथ थीं.

अस्पताल के प्रबंधन बोर्ड के प्रमुख डॉ. अजय स्वरूप ने एक बयान में कहा, “सोनिया गांधीजी को हमारे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें डॉ. अरूप बसु और उनकी टीम की देखरेख में ‘चेस्ट मेडिसिन’ विभाग में भर्ती कराया गया है.” उन्होंने बताया कि सोनिया गांधी के वायरल रेस्पिरेटरी इंफेक्शन का इलाज किया जा रहा है.

तीन जनवरी से सोनिया गांधी की तबीयत खराब थी, जिसके चलते राहुल गांधी और प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल होने के लिए सात किलोमीटर पैदल चलकर मंगलवार शाम को दिल्ली लौट आए.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: