HomeBREAKING NEWSनशे का कारोबार करने वाला तस्कर गिरफ्तार, लाखों का इंजेक्शन जब्त......

नशे का कारोबार करने वाला तस्कर गिरफ्तार, लाखों का इंजेक्शन जब्त……

जबलपुर। एमपी के जबलपुर में नशीले इंजेक्शन का अवैध कारोबार तेजी से फलफूल रहा है. नशे के कारोबारियों को पुलिस अभियान चलाकर पकड़ रही है.

जिसके चलते अधारताल पुलिस ने सुहागी हनुमान मंदिर के पास नशीले इंजेक्शन बेच रहे ओम पटेल को पकड़कर भारी मात्रा में नशीले इंजेक्शन व बिक्री के 6500 रुपए बरामद किए है.

एक दिन पहले बेलबाग पुलिस ने भी नशे के कारोबारी को गिरफ्तार कर करीब 300 इंजेक्शन बरामद किए थे. इस संबंध में अधारताल थानाप्रभारी शैलेष मिश्रा ने बताया कि शंकर नगर सुहागी अधारताल निवासी ओम पटेल उम्र 32 वर्ष लम्बे समय से क्षेत्र में नशीले इंजेक्शन बेचने का अवैध कारोबार रहा है.

जिस पर पुलिस अपनी नजरें जमाए रही. आज पुलिस को खबर मिली कि ओम पटेल हनुमान मंदिर के पास खड़ा इंजेक्शन बेच रहा है. जिसपर पुलिस की टीम पहुंच गई और घेराबंदी कर ओम पटेल को हिरासत में ले लिया.

पुलिस को तलाशी में ओम पटेल के पास से 186 नग पैकविल, बुप्रेनोरफिन, फैनरेमाईन इंजैक्शन व इंजेक्शन से हुई बिक्री के नगद 6500 रुपए मिले. पुलिस ने आरोपी ओम पटेल के खिलाफ धारा 5/13ए मप्र ड्रग्स कन्ट्रोल एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर पूछताछ शुरु कर दी है

कि उक्त इंजेक्शन कहां से लाता है. नशे के कारोबारी ओम पटेल को पकडऩे में क्राइम ब्रांच के एएसआई अजय पांडेय, प्रधान आरक्षक राकेश बहादुर, हर्षवर्धन, रंजीत यादव, थाना अधारताल के एसआई रामप्रसाद मरावी, प्रधान आरक्षक मोहनसिंह, आरक्षक पंकज, विमल की सराहनीय भूमिका रही.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: