HomeBREAKING NEWSपति बन रहा था प्यार में रोड़ा, पत्नी ने प्रेमी के साथ...

पति बन रहा था प्यार में रोड़ा, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या…..

नोएडा। ग्रेटर नोएडा में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक पत्नी ने प्रेम प्रसंग के चलते अपने प्रेमी राज मिस्त्री के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी.

इसके बाद उसके शव को एक सेफ्टी टैंक में दबा दिया. घटना के 14 दिन बाद बिसरख पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा किया है. ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित सरस्वती कुंज कॉलोनी में मूल रूप से जिला बुलंदशहर के दरावर गांव का रहने वाला सतीश पाल अपने परिवार के साथ रहता था.

परिवार में उसकी पत्नी और 5 साल का बच्चा है. सतीश नोएडा की एक कंपनी में काम करता था. उसके पड़ोस मे अजय के मकान का निर्माण कार्य चल रहा था. मकान का निर्माण हरपाल नाम का राज मिस्त्री कर रहा था. सतीश पाल की पत्नी और हरपाल के बीच प्रेम प्रसंग था.

दोनों के प्रेम प्रसंग में सतीश अड़ंगा डाल रहा था तो इन लोगों ने उसको रास्ते से हटाने की योजना बना ली. दो जनवरी की रात को शराब पीने के दौरान सतीश की शराब में नशीला पदार्थ मिला दिया गया और वह बेहोश हो गया.

इसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इस दौरान राज मिस्त्री हरपाल एक मजदूर गौरव और उसकी पत्नी ने मिलकर उसकी हत्या की घटना को अंजाम दिया.

उसके बाद उसके शव को अजय के निर्माणाधीन मकान के सेफ्टी टैंक में दबा दिया. मृतक सतीश का भाई छोटेलाल गाजियाबाद में रहता है. उसने 10 जनवरी को बिसरख पुलिस से अपने भाई के गायब होने की सूचना दी.

इसके बाद पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुट गई. पुलिस को इस मामले में हरपाल पर शक हुआ और पुलिस ने हरपाल से पूछताछ की. जब हरपाल से गहनता से पूछताछ की गई तो उसने इस पूरी कहानी को बयां कर दिया.

उन्होंने बताया कि उसका और सतीश की पत्नी के बीच प्रेम प्रसंग था. लेकिन सतीश उसमें अड़ंगा डाल रहा था. इसी को लेकर उसने एक मजदूर और मृतक की पत्नी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.

उसके शव को सेफ्टी टैंक में दबा दिया. उसकी निशानदेही पर सेफ्टी टैंक को खुलवा कर मृतक के शव को बरामद कर लिया गया है. बिसरख थाना पुलिस ने इस पूरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए

प्रेमी हरपाल और प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि, गौरव नाम का आरोपी फरार चल रहा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. एडिशनल डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया

कि इस हत्याकांड में शामिल गौरव नाम के आरोपी को नीतू ने 20 हजार रुपये और कुछ ज्वेलरी दी. पैसे का लालच देकर इस हत्याकांड में उसको शामिल किया गया.

फिलहाल वह आरोपी फरार चल रहा है, जिसकी तलाश की जा रही है. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: