HomeBREAKING NEWSगांजा तस्कर पुलिस के हत्थे चढे....

गांजा तस्कर पुलिस के हत्थे चढे….

गांजा तस्कर पुलिस के हत्थे चढे….

दुर्ग :- 16 किलोग्राम मादक पदार्थ गांजा बरामद गांजा सप्लाई में संलिप्त जीआरपी दुर्ग के दो आरक्षक सहित तीन आरोपी गिरफ्तार ।

गांजा तस्कर आकाश भदोरिया के साथ थी जीआरपी आरक्षको की सांठगांठ ।

दुर्ग स्टेशन में फल दुकान की आड़ में करता था गांजा तस्करी का काम।

गांजा लेकर ग्राहक की तलाश में घुम रहे तस्कर को घेराबंदी कर दबोचा गया।

दुर्ग सीएसपी टीम एवं थाना मोहन नगर की संयुक्त कार्यवाही । पुलिस अधीक्षक दुर्ग- अभिषेक पल्लव के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर संजय ध्रुव एवं नगर पुलिस अधीक्षक दुर्ग बैंकर वैभव रमणलाल (भापुसे) के नेतृत्व में सीएसपी स्काट को शहर में बिक रही अवैध मादक पदार्थों की धर पकड़ हेतु

निर्देर्शित किया गया था। इसी क्रम में दिनांक 16.01.2023 को जरिये मुखबीर से सूचना मिली कि एक लड़का सिर में भगवा रंग का गमछा बांध व पीठ में काला पिट्ठू एवं हाथ में लाल रंग का बैग रखा है के अंदर मादक पदार्थ गांजा रखकर बेचने की फिराक में ग्राहक तलाश कर रहा है।

सूचना पर से तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया पश्चात तत्काल सिविल टीम दुर्ग एवं थाना मोहन नगर के संयुक्त टीम गठित कर मुखबीर द्वारा बताये गये स्थान पर जाकर हुलिया से संबंधित व्यक्ति की खोजबीन की रही थी। दीपक नगर जैन मंदिर रोड में नाले के पास हुलिये से मिलता

एक व्यक्ति मिला जो पुलिस टीम के पास पहुंचते ही भागने लगा जिसे घेराबंदी कर हिरासत में लिया गया बैग को खोलकर देखने पर उसमें भूरे रंग के अलग-अलग पैकेट में गांजा होना पाया गया मौके पर ही एनडीपीएस एक्ट के धाराओं के अंतर्गत वैधानिक कार्यवाही शुरू की गई।

गांजा लाने के संबंध में पूछताछ पर आरोपी लगातार पुलिस को गुमराह कर रहा था लेकिन निरंतर एवं सघन पूछताछ में आरोपी द्वारा उक्त मादक पदार्थ गांजा को दुर्ग जीआरपी के आरक्षक विकास सिंह एवं शैलेन्द्र कुमार सिंह ने विक्रय कर राशि उपलब्ध कराने हेतु

उसे देना एवं आरोपी को पूर्व में भी उक्त आरक्षको द्वारा चार-पांच बार गांजा उपलब्ध कराने की बात बताया और गांजे की बिकी रकम को नगद तथा फोन पेय के माध्यम से आरक्षकों को देना बताया गया।

आरोपीगणों से कुल 16 किलोग्राम गांजा जप्त कर एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत अग्रिम वैधानिक कार्यवाही थाना मोहन नगर से की जा रही है। उपरोक्त कार्यवाही में सउनि किरेन्द्र सिंह थाना मोहन नगर, सिविल टीम के आरक्षक जावेद खान, किशोर सोनी, नासीर बक्स, थॉमसन पीटर, कमलेश यादव, गौर सिंह, प्रशांत पाटणकर, भरथरी निषाद, अजय कुमार यदु की उल्लेखनीय भूमिका रही।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: