HomeBREAKING NEWSपुलिस का बड़ा एक्शन आया सामने, 10 कुख्यात बदमाश हथियार के साथ...

पुलिस का बड़ा एक्शन आया सामने, 10 कुख्यात बदमाश हथियार के साथ पकड़ाए……

वैशाली। वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र के बरडीहा गांव में शराब धंधेबाजों के खिलाफ छापेमारी के दौरान पातेपुर पुलिस ने किसी बड़ी अपराध की घटना को अंजाम देने जा रहे

स्कॉर्पियो सवार दस बदमाशो को दबोच लिया। गिरफ्तार बदमाश के पास से पुलिस ने एक देशी पिस्टल के साथ सात जिंदा कारतूस और 15 हजार रुपए नगद आठ मोबाइल फोन भी बरामद किया है।

पातेपुर थाने के पुलिस पदाधिकारी कौशलेंद्र कुमार पुलिस बल के जवानों के साथ महुआ ताजपुर मार्ग के बरडीहा चौक पर गस्ती में तैनात थे।

इसी दौरान उत्पाद विभाग की टीम मौके पर पहुंच कर सूचना दिया कि पातेपुर थाना क्षेत्र में शराब की एक बड़ी खेप पहुंचने वाली है। जानकारी मिलने पर ए एल टी एफ की टीम एवं थाने की पुलिस ने महुआ ताजपुर मार्ग स्थित बरडीहा चौक पर सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाना शुरू कर दिया।

इस दौरान वाहन जांच के दौरान ही ताजपुर की ओर से एक स्कॉर्पियो गाड़ी आकर चौक पर रुकी। संदेह के आधार पर पुलिस जब उक्त स्कॉर्पियो सवार लोगों की तलाशी ली

तो गाड़ी पर सवार एक युवक के पास से पुलिस ने एक लोडेड देशी पिस्टल बरामद किया। हालाकि पुलिस गिरफ्तार सभी बदमाशों से गहन पूछताछ करने के बाद जेल भेज दिया है।

इस संबंध में पातेपुर थानाध्यक्ष रामशंकर कुमार ने बताया कि बरडीहा चौक के समीप से पातेपुर पुलिस एवं उत्पाद विभाग की पुलिस टीम द्वारा संयुक्त छापेमारी के दौरान एक स्कॉर्पियो सवार दस बदमाशो को देशी पिस्टल, सात जिंदा कारतूस, नगद रुपए एवं आठ मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है। सभी बदमाशों से गहन पूछताछ कर जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: