HomeBREAKING NEWSरेतम नदी में डूबकर किशोर की मौत.....

रेतम नदी में डूबकर किशोर की मौत…..

मंदसौर। संजीत के समीप रेतम नदी मे मंगलवार सुबह हादसा हो गया. तीन किशोर अपने घर से नदी के पास पहुंचे और यहां किनारे पर लगी नाव से नदी में निकले. थोड़ी दूरी पर एक बालक पानी में डूब गया.

करीब एक घंटे ग्रामीणो द्वारा चले रेस्कयू के बाद बालक के शव को पानी से निकाला गया. मंगलवार को अतिक पुत्र अन्नु खां उम्र 17-18 साल करीब अपने दो साथी अरमान और सोनू के साथ घर के कुछ पास ही रेतम नदी नांव चलाने व नहाने का सोचकर निकले .

दरसल नदी किनारे मृतक बालक अतिक के परिवार वालों की ही नाव थी जिसे लेकर तीनो किशोर नदी मे निकले थे. साथी दो दोस्तो के अनुसार यहां पानी में कुछ दूरी पर जाकर बालक अतिक का पैर फिसल गया और वो पानी में डूब गया.

हादसे की जानकारी साथी बालको ने गांववालों को दी. वही चिखपुकार के बाद बड़ी संख्या में लोग नदी किनारे एकत्रित हो गये. परिजन व ग्रामीण नदी किनारे लगी मछुआरों की नावो को लेकर पानी में डूबे बालक को खोजने में जुट गये.

करीब एक घंटे के रेस्क्यू के बाद बालक के शव को पानी से निकाल लिया गया . शव को निकालने के बाद नाहरगढ थाना प्रभारी गिरीश जेजुलकर मौके पर पहुंचे. टीआई ने साथी बालक अरमान और सोनू से हादसे की पूछताछ की और शव को पोस्टमार्टम के लिए मंदसौर जिला चिकित्सालय रवाना किया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: