Google search engine
HomeBREAKING NEWSविधायक पुत्र पुलिस हिरासत में, अपार्टमेंट हादसे में पूछताछ जारी.....

विधायक पुत्र पुलिस हिरासत में, अपार्टमेंट हादसे में पूछताछ जारी…..

यूपी। लखनऊ के वजीर हसन रोड स्थित पांच मंजिला अलाया अपार्टमेंट गिरने के बाद पुलिस ने पूर्व मंत्री और सपा विधायक शाहिद मंजूर के जली कोठी स्थित आवास पर दबिश डाली।

पुलिस ने शाहिद के बेटे नवाजिश को हिरासत में ले लिया। सिविल लाइंस थाने में नवाजिश से अपार्टमेंट के बारे में जानकारी जुटाई गई। मांगी जा रही है। बता दें कि लखनऊ में मंगलवार की शाम बड़ा हादसा हो गया.

वजीर हसन रोड पर पांच मंजिला इमारत भरभराकर गिर गई. मलबे में 30 से 35 लोगों के दबे होने की आशंका है.जबकि 11 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है.

हादसे की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को दी गई. इसके साथ ही डिप्टी सीएम बृजेश पाठक भी मौके पर पहुंच गए हैं. बताया जा रहा है कि ये हादसा भूकंप की वजह से हुआ है. दरअसल, आज दिन नेपाल से लेकर भारत तक भूकंप के झटके महसूस किए गए थे.

इस प्राकृतिक आपदा के कुछ घंटे बाद ही लखनऊ में ये हादसा हो गया. आधिकारिक बयान में कहा गया है कि सीएम ने घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

साथ ही जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों, एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीमों को राहत कार्य करने के निर्देश दिए हैं. साथ ही कई अस्पतालों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए हैं. मौके पर NDRF की अतिरिक्त टीम भी पहुंच गई है, इसमें 45 जवान राहत और बचाव कार्य में जुटे हुए हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments