Google search engine
HomeBREAKING NEWSएडिशनल SP की अब फोटो हो रही वायरल, कैदियों संग कट रही...

एडिशनल SP की अब फोटो हो रही वायरल, कैदियों संग कट रही जिंदगी……

राजस्थान। दो करोड़ रुपये की रिश्वत मामले में गिरफ्तार निलंबित पुलिस अधिकारी दिव्या मित्तल की जेल के अंदर की फोटो वायरल हो रही हैं. जहां वह सर्द भरे मौसम में अन्य महिला कैदियों के साथ नंगे पैर लाइन में खड़ी हैं.

दिव्या मित्तल अजमेर सेंट्रल जेल में बंद है, यह फोटो उस समय की है जब महिला बंदी सुधार गृह का औचक निरीक्षण हुआ. दिव्या 3 फरवरी तक न्यायिक हिरासत में ही रहेंगी. जयपुर ACB टीम ने अजमेर में 16 जनवरी को SOG की एडिशनल SP दिव्या मित्तल को गिरफ्तार था.

बता दें, सोमवार को जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव रामपाल जाट अजमेर सेंट्रल जेल स्थित महिला बंदी सुधार गृह का निरीक्षण करने पहुंचे थे. इस निरीक्षण की फोटो जिला विधिक सेवा प्राधिकरण ने जारी की है.

इस फोटो में SOG की निलंबित एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल भी आम महिला बंदियों की लाइन में खड़ी नजर आई. जानकारी के मुताबिक दिव्या अपने साथ कुछ किताबें लेकर आई हैं. जिन्हें पढ़कर वह जेल में अपना समय बिता रही हैं.

दिव्या मित्तल की जमानत याचिका की अर्जी उनके वकील प्रीतम सिंह सोनी ने एसीबी के विशेष अदालत में लगाई थी. मंगलवार को एसीबी कोर्ट में दोनों पक्षों की बहस के बाद दिव्या मित्तल की जमानत अर्जी खारिज कर दी.

इस मामले में सरकार की तरफ से पैरवी एडवोकेट तनारायण चितारा ने की है. इस घूसखोर कांड में बर्खास्त कांस्टेबल सुमित की तलाश की जा रही है. दिव्या से रिमांड के दौरान लैपटॉप और कुछ अन्य इलेक्ट्रोनिक्स गैजेट्स बरामद किए गए हैं, इनकी एफएसएल से जांच कराई जाएगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments