HomeBREAKING NEWSबालोद – कालेज छात्राओं के बीच मारपीट का विडियों वायरल, जमकर चले...

बालोद – कालेज छात्राओं के बीच मारपीट का विडियों वायरल, जमकर चले लात घूंसे

बालोद – कालेज छात्राओं के बीच मारपीट का विडियों वायरल, जमकर चले लात घूंसे

बालोद :- बालोद जिला में कालेज छात्राओं के बीच मारपीट का विडियों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं। जिले के एक बड़े कॉलेज में अचानक दो युवतियों में जमकर लात घुसे चलने लगे.

कॉलेज में जैसे ही इन दोनों को लड़ते देखा तो दोनों युवतियों को छुड़ाने के लिए लड़के सामने आए. लेकिन बहुत देर तक दोनों में झगड़ा चलता रहा और लात घुसे चलते रहे. दोनों एक दूसरे को बाल खींच-खींचकर मारते रहे. बाद में दोनों ने अपनी गलती मानते हुए प्रिंसिपल से माफी मांगी।

वीडियो बीते मंगलवार का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया में ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. हालांकि इस मामले में थाने में कोई शिकायत नहीं हुई है. इस वजह से पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है. पूरे मामले में अब कॉलेज प्रबंधन ने चुप्पी साध ली है।

बालोद के कोतवाली थानांतर्गत घनश्याम सिंह गुप्त कालेज का बताया जा रहा हैं। यहां पड़ने वाली दो लड़कियां किसी बात को लेकर आपस में लड़ गयी। दोनों के बीच पहले विवाद हुआ और फिर विवाद बढ़ने पर दोनों ने एक दूसरे का बाल पकड़कर मारपीट करना शुरू कर दिया। कालेज कैम्पस में शुरू हुए इस मारपीट का कुछ छात्रों ने विडियों बना लिया, जो कि अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं। वायरल विडियों में दोनों लड़कियां एक दूसरे के बाल खींचकर बुरी तरह से मारपीट करती नजर आ रही हैं।

इस घटना की जानकारी के बाद कालेज प्रबंधन द्वारा दोनों लड़कियों को जमकर फटकार लगाया गया। जिसके बाद दोनों लड़कियों ने अपनी इस गलती के लिए मांफी मांगी हैं। कालेज के प्रिसिंपल ने मारपीट की ये घटना कालेज स्तर पर ही समझाईश के बाद समाप्त कर लिये जाने की जानकारी दी हैं। पुलिस में इस मारपीट को लेकर कोई शिकायत दर्ज नही करायी गयी हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: