HomeBREAKING NEWS45वां जन्मदिन मना रही हैं Rani Mukherjee : पैदा होते ही एक...

45वां जन्मदिन मना रही हैं Rani Mukherjee : पैदा होते ही एक दूसरे बच्चे से ‘एक्सचेंज’ हो गई थीं रानी, ढूंढने के लिए मां को करनी पड़ी थी मशक्कत…..

45वां जन्मदिन मना रही हैं Rani Mukherjee : पैदा होते ही एक दूसरे बच्चे से ‘एक्सचेंज’ हो गई थीं रानी, ढूंढने के लिए मां को करनी पड़ी थी मशक्कत …

सम्यक नाहटा, OFFICE DESK :- बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) आज अपना 45वां बर्थडे मना रही हैं. रानी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस के लिस्ट में शुमार हैं.

एक्ट्रेस ने साल 2014 में डायरेक्टर-प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) से शादी कर लिया था. आज उनके बर्थडे के मौके पर हम आपको उनसे जुड़ा एक बेहद फिल्मी और मजेदार किस्सा सुनाने जा रहे हैं. जिसके बारे में जानकर किसी को यकिन नहीं होगा लेकिन ये सच है.

ये है Rani Mukherji की जिंदगी का सबसे फिल्मी किस्सा!

बता दें कि रानी मुखर्जी (Rani Mukherji) के पैदा होने के बाद के जिस किस्से के बारे में हम आपको बता रहे हैं, वो है बहुत फिल्मी और अविश्वसनीय लग सकता है, लेकिन ये बिल्कुल सच्ची बात है.

जन्म के तुरंत बाद किसी और बच्चे से रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) एक्सचेंज हो गई थीं और इस बारे में एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था. रानी ने यह भी बताया कि उनकी मां उन्हें वापस कैसे ढूंढकर लाई थीं

पैदा होते ही एक दूसरे बच्चे से ‘एक्सचेंज’ हो गई थीं रानी

एक मीडिया इंटरैक्शन के दौरान रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) ने बताया था कि जब वो पैदा हुई थीं, तो अस्पताल में एक्ट्रेस किसी दूसरे बच्चे से एक्सचेंज हो गई थीं और एक पंजाबी फैमिली के पास चली गई थीं. उनकी मां के पास जो बच्ची आई थी उसे देखकर ही वो समझ गई थीं

कि वो रानी नहीं हैं, क्योंकि रानी की आंखें भूरी थीं. फिर पूरे अस्पताल में भूरी आंखों वाली बच्ची ढूंढी गई और तब जाकर रानी मिलीं. रानी के घरवाले आज भी उनका इस किस्से को लेकर मजाक उड़ाते हैं.

ऐसे हुई थी रानी और आदित्य की पहली मुलाकात

बता दें कि रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की पहली मुलाकात ‘राजा की आएगी बारात’ के खत्म होने के बाद एक रेस्टोरेंट में मिले थे. जबकि रानी ने बताया था कि उनकी मुलाकात करण जौहर की हिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. सूत्रों की माने तो 2004 में यश चोपड़ा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘वीर-जारा’ (Veer- Zaara) से दोस्ती शुरू हुई और 2012 में आई फिल्म ‘जब तक है जान’ तक आते-आते शादी करने का फैसला ले लिया.

कई साल डेटिंग के बाद आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी की शादी 2014 में गुपचुप तरीके से इटली में शादी कर ली. खबरों के मुताबिक इनकी शादी में बेहद करीबी लोगों ने ही शिरकत की थी. हालांकि आज तक रानी-आदित्य की शादी की फोटो सामने नहीं आई है. रानी और आदित्य की एक बेटी आदिरा है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: