HomeBREAKING NEWSKirron Kher Corona Positive : कोरोना की चपेट में आईं किरण खेर,...

Kirron Kher Corona Positive : कोरोना की चपेट में आईं किरण खेर, Tweet कर दी जानकारी …

Kirron Kher Corona Positive : कोरोना की चपेट में आईं किरण खेर, Tweet कर दी जानकारी …

सम्यक नाहटा, OFFICE DESK :- साल 2020 में कोरोना महामारी ने दुनियाभर में तहलका मचा दिया था. जिससे करोड़ों लोगों की जानें जा चुकी हैं. वहीं, अब एक बार फिर से धीरे-धीरे पूरी दुनिया में कोरोना अपने पैर पसार रहा है.

कोरोना के एक बार फिर से विस्फोट होने के आसारा हैं. इसी शुरूआत बॉलीवुड स्टार्स से हो गई है. बॉलीवुड एक्ट्रेस और राजनीतिज्ञ किरण खेर (Kirron Kher) का कोविड -19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. इसी जानकारी उन्होंने एक ट्वीट के जरीए दी है.

बता दें कि किरण खेर ने ट्विटर पर एक ट्वीट शेयर करते हुए लिखा है कि “मैंने कोविड के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है. इसलिए जो कोई भी मेरे संपर्क में आया है, कृपया अपनी जांच करवाएं.

” साल 2021 में किरण खेर (Kirron Kher) को मल्टीपल मायलोमा (एक तरह का ब्लड कैंसर) का पता चला था. इस खबर का खुलासा उनके पति और एक्टर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर किया.

स्क्रीन से एक साल दूर रहने के बाद, जब उन्होंने बीमारी का इलाज कराया, तो पिछले साल उन्होंने रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में एक जज के रूप में वापसी किया था.

किरण खेर की फिल्में

कई लोगों की पसंद की जाने वाली किरण खेर (Kirron Kher) ने कई बॉलीवुड फिल्मों में यादगार परफॉर्मेंस दी हैं. किरण ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में एक मां की भूमिका निभाई है. उन्होंने ‘देवदास’, ‘रंग दे बसंती’, ‘हम तुम, दोस्ताना’, ‘मैं हूं ना’ और जैसी फिल्मों में अपने रोल्स के लिए लोकप्रियता हासिल किया है.
अनुपम खेर से शादी

किरण खेर (Kirron Kher) ने साल 1985 में एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) के साथ शादी की थी. उनकी पहले गौतम बेरी से शादी हुई थी और 1981 में उनका एक बेटा सिकंदर खेर था. किरण भारत की सत्तारूढ़ पार्टी भारतीय जनता पार्टी की सदस्य हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: