HomeBREAKING NEWSविज्ञान कार्यालय के अधिकारी का रिश्वत लेते VIDEO VIRAL.....

विज्ञान कार्यालय के अधिकारी का रिश्वत लेते VIDEO VIRAL…..

सम्यक नाहटा, बांदा। विधिक माप विज्ञान कार्यालय के अधिकारी ने गांव के वाहनों के पंचर जोड़ने वाले दुकानदार के यहां छापामार कार्रवाई को अंजाम देते हुए नोटिस थमा दी।

डरा-सहमा दुकानदार जब विभागीय कार्यालय पहुंचा तो उससे सात हजार रिश्वत मांगी गई। रुपया न होने के कारण जब उसने सिर्फ 5 हजार ही दिये तो अभद्रता करते हुए उसे वहां से भगा दिया गया।

प्राप्ति रसीद भी नहीं दी गई। अधिकारी का रिश्वत लेते यह वीडियो वायरल हो गया। पीड़ित ने जिलाधिकारी से इस रिश्वतखोर अधिकारी से न्याय की गुहार लगाई है।

थाना चिल्ला क्षेत्र के ग्राम अतरहट निवासी सुनील कुमार पुत्र दीनदयाल जीवनयापन के लिये गांव में ही पंचर की एक छोटी सी दुकान खोले हुए है। विधिक माप विज्ञान कार्यालय के अधिकारी उसकी दुकान पर पहुंचे और उसे नोटिस थमा दिया।

कार्रवाई से डरा-सहमा दुकानदार सुनील विधिक माप विज्ञान कार्याय पहुंचा और अधिकारियों से मिला। नोटिस और कार्रवाई के झमेले से छुटकारा दिलाने के बदल अधिकारियों ने उससे सात हजार रुपये की मांग की। मौके पर उसके पास सिर्फ पांच हजार रुपए ही थे।

अधिकारियों ने उससे वह पांच हजार रुपया ले लिया और गालीगलौज करके उसे वहां से चलता कर दिया। पीड़ित को पांच हजार अदा करने संबंधी को प्राप्ति रसीद या पावती आदि भी नहीं दी गई।

रसीद मांगने पर उसे फर्जी मुकदमे में फंसा देने की धमकी भी दी गई। अधिकारी का रिश्वत लेते हुए का वीडियो वायरल हो गया, जिससे विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

उधर, बुधवार को पीड़ित ने जिलाधिकारी की चौखट पर पहुंचकर अपनी व्यथा बयां करते हुए फरियाद की कि इस रिश्वतखोर अधिकारी से उसका पीछा छुड़ाया जाये। साथ ही आरोपी अधिकारी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाये। उसे मामले की जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिलाया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: