HomeBREAKING NEWSस्कूटी सवार महिला को टक्कर मार दुकान में जा घुसा अनियंत्रि ट्रक,...

स्कूटी सवार महिला को टक्कर मार दुकान में जा घुसा अनियंत्रि ट्रक, चालक मौके से फरार…..

स्कूटी सवार महिला को टक्कर मार दुकान में जा घुसा अनियंत्रि ट्रक, चालक मौके से फरार

सम्यक नाहटा, जगदलपुर :- ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह अनियंत्रित हो गया और बिजली के खंबे से टकराते हुए एक दुकान में जा घुसा। हादसे में बिजली के तार टूटकर स्कूटी पर आ गिरे, जिससे स्कूटी पूरी तरह से खाक हो गई।

पैलेस रोड शुक्रवार सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक स्कूटी सवार महिला को टक्कर मार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बिजली खंभे से टकराते हुए दुकान में जा घुसा।

बताया जा रहा है कि महिला अस्पताल इलाज कराने जा रही थी, हादसे के बाद महिला को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। घटना के तत्काल बाद बिजली तार टूटकर स्कूटी पर आ गिरे, जिससे स्कूटी पूरी तरह से खाक हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना प्रभारी व यातायात प्रभारी मौके पर आ पहुंचे, वहीं घायलों को हाइवे पेट्रोलिंग के माध्यम से महारानी अस्पताल ले जाया गया है।

मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी अमित शुक्ला ने बताया की भानपुरी निवासी तरुण कुमार कश्यप अपनी मां फूलमती कश्यप स्कूटी पर सवार होकर महारानी अस्पताल दंतेश्वरी मंदिर की ओर से होते हुए पैलेस रोड की ओर से जा रही रही थी कि अचानक सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी।

ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह अनियंत्रित हो गया और बिजली के खंबे से टकराते हुए एक दुकान में जा घुसा। इस हादसे के बाद आसपास रहने वाले लोग डर के चलते घर से बाहर आ गए।

वहीं, दुकान के बाहर खड़ी एक स्कूटी पर बिजली का तार गिरने की वजह से वह पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। इन सबके अलावा हादसे में घायलों को तुरंत ही पुलिस टीम ने अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया है।

वहीं, यातायात प्रभारी शिव शंकर गेंदले की टीम के द्वारा मुख्य मार्ग में बेरीकेट लगाते हुए फसे ट्रक को बाहर निकालने में जुट गए, क्षतिग्रस्त वाहनों को थाने ले जाया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: