Google search engine
Homeछत्तीसगढमहिला आयोग अध्यक्ष से मिलने पहुंची नव नियुक्त सदस्य बालो बघेल.....

महिला आयोग अध्यक्ष से मिलने पहुंची नव नियुक्त सदस्य बालो बघेल…..

महिला आयोग अध्यक्ष से मिलने पहुंची नव नियुक्त सदस्य बालो बघेल

रायपुर / लोहंडीगुड़ा :- लोहंडीगुडा छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग में लोहंडीगुडा जनपद पंचायत क्षेत्र के नेगीरास निवासी बालो बघेल की नियुक्ति मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अनुशंसा से हुई है

जिससे वह काफी गदगद हैं।नव नियुक्त सदस्य बालो बघेल ने सोमवार को राज्य महिला आयोग अध्यक्ष किरणमयी नायक से मुलाकात की और पुष्प गुच्छ भेंट किया।

महिला आयोग अध्यक्ष किरण व सदस्य बालो के बीच घंटों मुलाकात भी हुई जिसके तहत् संवेदनशील मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार द्वारा चलाए जा रहे योजनाओं और कानूनी सहायताओं से महिलाओं को अधिक से अधिक लाभ दिलाने पर विचार विमर्श किया गया।

बालो बघेल चित्रकोट विधानसभा क्षेत्र के लोहंडीगुडा जनपद पंचायत क्षेत्र की लोकप्रिय व मिलनसार आदिवासी नेत्री है। पूर्व में बालो बघेल जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित हुई थी

और जिला पंचायत में महिला व बाल विकास विभाग की सभापति का दायित्व भी निर्वहन कर चुकी हैं। आदिवासी व कांग्रेस पार्टी के लिए समर्पित इस नेत्री को महत्वपूर्ण दायित्व मिलने से जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं में हर्ष व्याप्त है। उम्मीद जगी है कि महिलाओं की समस्यायों के निदान के लिए वह सेतु का काम करेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments