Google search engine
Homeछत्तीसगढकिशोर की पानी में डूबने से मौत, परिजनों में कोहराम....

किशोर की पानी में डूबने से मौत, परिजनों में कोहराम….

किशोर की पानी में डूबने से मौत, परिजनों में कोहराम

नवादा। जिले के गोविंदपुर में एक किशोर की मौत आहर में डूबने से हुई है। गोविंदपुर पंचायत के डीह पर निवासी गणेश यादव के 14 वर्षीय पुत्र बैठु यादव की मौत हुई है। किशोर अपने मवेशी को चराने निकला था। मवेशी अपने ठिकाने पर लौट गया, लेकिन किशोर नहीं आया।

अनहोनी की आशंका के बीच परिजन खोजबीन करने लगे। लेकिन कहीं भी पता नहीं चला। बुधवार की दोपहर गोविंदपुर-अकबरपुर पथ पर प्रखंड मुख्यालय के आगे मोती आहर में तैरता हुआ शव पाया गया।

खबर के बाद घटनास्थल पर भीड़ लगनी शुरु हो गयी। गोविंदपुर मुखिया अनुज सिंह भी सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ित परिवारों को रोते-बिलखते स्वजनों को सांत्वना दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है।मृतक के स्वजन भी घटनास्थल पर पहुंचे। शव को देखकर दहाड़ मारकर रोने लगे।

पिता गणेश यादव ने बताया कि मेरा बेटा बैठु अपने सभी मवेशी को चराने के लिए पास के बाघार में गया था। जानवर अपने बाथान पर लौट आया, पर मेरा बेटा नही आया।

उस वक्त लगा की वह बाजार में होगा। लेकिन फिर भी नही लौटा तो खोज बीन करने लगा। गांव और बाजार में भी खोजा लेकिन कहीं भी नही मिला। पता चला कि मोती आहार में शव पड़ा हुआ है।

इस बीच गोविंदपुर बीडीओ ने पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रुपये, पूर्व मुखिया पारसनाथ शर्मा के भाई विजय सिंह नेतीन हजार रुपये और गोविंदपुर मुखिया ने भी 3 हजार रुपये सहायतार्थ दिया। फिलहाल, किशोर पानी में कैसे डूबा यह साफ होना बाकी।है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments