Google search engine
Homeछत्तीसगढCG में रिटायर्ड कर्मचारी से ठगी : मोबाइल में यूपीआई जनरेट कर...

CG में रिटायर्ड कर्मचारी से ठगी : मोबाइल में यूपीआई जनरेट कर निकाले 18 लाख, 3 आरोपी गिरफ्तार…..

CG में रिटायर्ड कर्मचारी से ठगी : मोबाइल में यूपीआई जनरेट कर निकाले 18 लाख, 3 आरोपी गिरफ्तार

भिलाई :- दुर्ग जिले में बिजली कंपनी से रिटायर्ड कर्मी के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. बुजुर्ग के बैंक अकाउंट से पहचान वालों ने ही 18 लाख पार किया था.

इस मामले में दुर्ग पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने नगदी रकम और ठगी की रकम से खरीदी गई बाइक, फ्रीज, वाशिंग मशीन, आलमारी, सोने-चांदी के जेवरात भी जब्त किया है.

गिरफ्तार आरोपी में दो महिला और एक युवक शामिल हैं. एंटी क्राइम एंड सायबर यूनिट दुर्ग एवं थाना पुलगांव की टीम ने संयुक्त कार्रवाई की है. घटना का खुलासा करते हुए

दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि घटना की शिकायत पर पुलिस ने बैंक स्टेटमेंट की बारिकी से जांच की. खाते से अधिकांश लेन-देन यूपीआई के द्वारा रुपए निकाले जाने की जानकारी सामने आई.

एसपी पल्लव ने बताया, आरोपियों के घर पीड़ित का 10-12 सालों से आना-जाना व खाना पीना था. पीड़ित के मोबाइल पर ही उसकी जानकारी के बगैर यूपीआई एक्टीवेट कर वारदात को अंजाम दे रहे थे.

अलग-अलग समय पर पीड़ित के अकाउंट से तकरीबन 18 लाख रुपए निकाले गए. अपने खाते में पैसा ट्रांसफर कर आरोपी ऐश कर रहे थे. आरोपियों के पास से घटना में इस्तेमाल मोबाइल को भी जब्त किया गया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments