Google search engine
Homeछत्तीसगढसाढ़े 6 लाख घरों में दो दिन नहीं आएगा पानी : शिवनाथ...

साढ़े 6 लाख घरों में दो दिन नहीं आएगा पानी : शिवनाथ नदी के इंटकवेल यार्ड में मेंटेनेंस के चलते होगी समस्या……

साढ़े 6 लाख घरों में दो दिन नहीं आएगा पानी : शिवनाथ नदी के इंटकवेल यार्ड में मेंटेनेंस के चलते होगी समस्या……

भिलाई :- नगर पालिक निगम भिलाई क्षेत्र के साढ़े 6 लाख से अधिक नलों में दो दिन तक पानी नहीं आएगा। दरअसल शिवनाथ नदी में बने इंटकवेल यार्ड मरम्मत का काम चल रहा है। इसके चलते 11 और 12 नवंबर को पानी सप्लाई नहीं होगा।

नगर पालिक निगम भिलाई के कार्यपालन अभियंता संजय शर्मा ने बताया कि 11 और 12 नवंबर को शिवनाथ नदी स्थित इंटकवेल यार्ड में विद्युत विभाग की ओर से आवश्यक मेंटेनेंस का काम किया जाएगा। इसके लिए यहां की बिजली सप्लाई सुबह 11:00 बजे से लेकर दोपहर 3:30 बजे तक इंटकवेल में बंद रखी जाएगी।

बिजली सप्लाई न होने से शिवनाथ इंटकवेल से 77 एमएलडी एवं 66 एमएलडी फिल्टर प्लांट में पानी की सप्लाई नहीं हो पाएगी। जैसे ही शिवनाथ के इंटकवेल में लगे मोटर पंप चालू हो जाएंगे, यहां से पानी की सप्लाई शुरू हो जाएगी।

12 नवंबर को देर से आएगा पानी

ईई संजय शर्मा ने बताया कि मेंटेनेंस का काम पूरा हो जाने के बाद 12 नवंबर को पानी सप्लाई शुरू की जाएगी, लेकिन पानी की सप्लाई कुछ कारणों से सुबह की जगह दोपहर में हो पाएगी।

इस दौरान जोन क्षेत्रों में पानी की आवश्यकता को देखते हुए जल संसाधनों के माध्यम से पेयजल की व्यवस्था की जाएगी। निगम प्रशासन ने शहर के नागरिकों से अपील की है कि पानी सप्लाई प्रभावित होने से पहले आवश्यक कार्य के लिए पानी को स्टोर करके रख लें। इससे आपको परेशानी नहीं होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments