Homeछत्तीसगढ80 फीट की ऊंचाई पर हवा में जयमाला : CG में दूल्हा-दुल्हन...

80 फीट की ऊंचाई पर हवा में जयमाला : CG में दूल्हा-दुल्हन ने अनोखे अंदाज में की शादी, नाजारा देख मेहमानों ने दांतों तले दबा ली उंगलियां, देखिए ये VIDEO

80 फीट की ऊंचाई पर हवा में जयमाला : CG में दूल्हा-दुल्हन ने अनोखे अंदाज में की शादी, नाजारा देख मेहमानों ने दांतों तले दबा ली उंगलियां, देखिए ये VIDEO

Chhattisgarh Wedding News : पहले शादियां बेहद साधारण तरीके से होती थीं, लेकिन आज की शादियां बहुत खर्चीली हो गई हैं. वैसे लोग अपनी शादी (wedding video) को यादगार बनाने के लिए अलग-अलग तरीके के खास इंतेजामात करते हैं.

छत्तीसगढ़ में भी एक ऐसी ही शादी (marriage in Chhattisgarh) चर्चा का विषय बनी हुई है. इस शादी (wedding) का VIDEO सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (wedding video viral) हो रहा है.

80 फीट की ऊंचाई पर हवा में शादी

दरअसल, छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई के सेक्टर 7 स्थित दशहरा मैदान में एक ऐसी शादी हुई, जिसे देखकर लोग दंग रह गए. दूल्हा-दुल्हन ने 80 फीट की ऊंचाई पर हवा के गुब्बारे में एक-दूसरे को वरमाला पहनाई.

यह नजारा देख शादी में आए मेहमानों अचंभित रह गए. इतना ही नहीं, शुरुआती रस्म के बाद दूल्हा-दुल्हन उसी तरह गुब्बारे में सवार होकर स्टेज पर पहुंचे. इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (wedding video viral) हो रहा है.

हवा का गुब्बारा राजस्थान से लाया गया था

यह एयर बैलून खासतौर पर बीकानेर राजस्थान से लाया गया था, जिसे लेकर 6 लोगों की टीम भी भिलाई पहुंची थी. आयोजक अवधेश पांडेय ने अपनी बेटी प्रीति की शादी को यादगार बनाने के लिए यह नई पहल की. उसकी शादी दुर्ग के गयानगर निवासी रवि तिवारी से हुई थी. शादियों में एयर बैलून का चलन लगातार बढ़ता जा रहा है.

बेटी को परी मानते हैं पिता

भिलाई में पहली बार एयर बैलून की पायलटिंग हुई है. गुब्बारे को पहले गर्म हवा से ऊपर उठाया जाता है, फिर उसे उड़ाने के लिए एलपीजी (LPG cylinders) के तीन सिलेंडरों का इस्तेमाल किया जाता है.

प्रीति के पिता अवधेश पांडेय (Awadhesh Pandey) ने कहा कि वह अपनी बेटी को परी मानते हैं, इसलिए उन्होंने खास तरीके से उसकी शादी (married in special) की है.

देखिए VIRAL VIDEO-

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: