Homeछत्तीसगढबस पलटने से 3 यात्रियों की मौत : आधा दर्जन से ज्यादा...

बस पलटने से 3 यात्रियों की मौत : आधा दर्जन से ज्यादा घायल, रायपुर से बीजापुर जाने के दौरान NH-163 पर हादसा

बस पलटने से 3 यात्रियों की मौत : आधा दर्जन से ज्यादा घायल, रायपुर से बीजापुर जाने के दौरान NH-163 पर हादसा

OFFICE DESK :- छत्तीसगढ़ के जगदलपुर-बीजापुर नेशनल हाईवे-163 पर रविवार सुबह एक बस पलटने से तीन यात्रियों की मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हैं।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उन्हें दंतेवाड़ा जिला अस्पताल रेफर किया गया है। बस रायपुर से बीजापुर जा रही थी। हादसा बंगापाल थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, रायपुर से कुशवाहा ट्रेवेल्स की बस शनिवार देर रात बीजापुर के लिए निकली थी। बस रविवार सुबह करीब 5 बजे बंगापाल थाने से करीब दो किमी दूर बीजापुर की ओर पहुंची थी

कि अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। इसके बाद चीख-पुकार मच गई। वहां से निकल रहे स्थानीय लोगों ने हादसा देखा तो पुलिस को सूचना दी, तो मौके पर जवान पहुंचे।

हादसे में तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य लोगों को बाहर निकाला गया। इसमें से आधा दर्जन यात्री घायल बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है

कि हादसे के समय बस में 20 से 25 यात्री सवार थे। SDOP तारेश साहू ने बताया कि, हादसे के बाद कुछ यात्री अपना सामान लेकर अपनी सुविधा अनुसार चले गए। अभी तक मृतकों और घायलों के नाम सामने नहीं आ सके हैं।

बताया जा रहा है कि, बस की रफ्तार अधिक थी। मोड़ पर ड्राइवर को झपकी आने से बस अनियंत्रित हो गई और कुछ दूरी पर जाकर सड़क किनारे पलट गई।

हादसे की खबर लगते ही क्षेत्रीय विधायक विक्रम मंडावी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने यात्रियों से उनका हाल जाना। साथ ही घटना की वजह भी जानी। साथ ही घायलों का बेहतर उपचार हो इसके लिए उन्होंने डॉक्टरों से भी बातचीत की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: