Homeछत्तीसगढछत्तीसगढ़ में 12 साल की बच्ची से गैंगरेप : बहला-फुसलाकर 2 युवकों...

छत्तीसगढ़ में 12 साल की बच्ची से गैंगरेप : बहला-फुसलाकर 2 युवकों ने 3 दिन तक किया रेप; दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया…..

छत्तीसगढ़ में 12 साल की बच्ची से गैंगरेप : बहला-फुसलाकर 2 युवकों ने 3 दिन तक किया रेप; दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया

Sarguja : छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में 12 साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) का मामला सामने आया है. युवती को उसके ही पहचान के 2 युवक उठा ले गए। इसके बाद उसने 3 दिन तक बारी-बारी से दुष्कर्म किया। मामला सीतापुर थाना क्षेत्र का है।

Chhattisgarh News,CG News,Gang Rape,News,CG news hindi,Chhattisgarh News Hindi,Sarguja News,gang rape with minor in sarguja cg,hindi news,sarguja news hindi,

इस मामले में युवती के परिजनों ने शिकायत की थी. उन्होंने बताया कि 22 दिसंबर को गांव के ही रोहित मिंज (20) और बिमलेश खेस (20) बहला-फुसलाकर बालिका को उठा ले गए थे. उसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चला है। बताया गया कि किशोरी 9वीं तक पढ़कर घर में ही रह रही थी।

शिकायत में बताया गया कि घटना के दिन किशोरी घर से बाहर थी। तभी आरोपी पहुंच गया। आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी परिजनों को दी थी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

Chhattisgarh News,CG News,Gang Rape,News,CG news hindi,Chhattisgarh News Hindi,Sarguja News,gang rape with minor in sarguja cg,hindi news,sarguja news hindi,

बताया गया कि शुरुआत में पुलिस को सफलता नहीं मिली। लेकिन पुलिस को पता चला कि दोनों आरोपी बच्ची के साथ पास के गांव में देखे गए थे. इस पर पुलिस ने आसपास के गांवों में दबिश दी, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। इसी दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपित जामडीह गांव में हैं। इसके बाद पुलिस जामडीह पहुंची और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के पास से बच्ची को भी छुड़ा लिया गया है।

पुलिस ने इस बारे में युवती से भी पूछताछ की। तब लड़की ने बताया कि वे दोनों मुझे घुमाने ले गए थे। इसके बाद उन्होंने बारी-बारी से 3 दिन तक मेरा रेप किया। आरोपियों ने अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया है। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: