Homeछत्तीसगढधीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में उतरा MP पुजारी संघ : बोले- उन...

धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में उतरा MP पुजारी संघ : बोले- उन पर अंकुश लगाया तो 50 हजार पंडित सड़कों पर उतरेंगे, बागेश्वर धाम के समर्थन में किया प्रस्ताव पास…..

धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में उतरा MP पुजारी संघ : बोले- उन पर अंकुश लगाया तो 50 हजार पंडित सड़कों पर उतरेंगे, बागेश्वर धाम के समर्थन में किया प्रस्ताव पास

भोपाल। बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Krishna Shastri) कथित विवादित बोल और चमत्कार को लेकर अभी चर्चा में है।

उनके द्वारा महाराष्ट्र (Maharashtra) में सनातन धर्म के पक्ष में दिलाई शपथ और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में चमत्कार को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। इस बीच मध्यप्रदेश के संत पुजारी संघ बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में उतर गया हैं।

मामले को लेकर मध्यप्रदेश के संत पुजारी संघ की स्थापना दिवस पर बड़ी बैठक हुई है। बैठक में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में प्रस्ताव पास किया गया है।

प्रस्ताव में लिखा है कि कोई संस्था या समाज उनके ऊपर आरोप लगाते हैं या उनकी प्रतिष्ठा पर अंकुश लगाने का प्रयास करेंगे तो मध्यप्रदेश के 50 हजार पंडित उनके समर्थन पर सड़कों पर उतर जाएंगे। पारित प्रस्ताव की जानकारी पुजारियों ने मीडिया को भी दी है।

बता दें कि मध्यप्रदेश संत पुजारी संघ में प्रदेश के 50 हजार से ज्यादा पंडित जुड़े हुए हैं। अभी वर्तमान में धीरेंद्र शास्त्री का कार्यक्रम छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चल रहा है, जहां आरोप-प्रत्यारोप और कथित विवाद के बाद भी लाखों श्रद्धालु जुट रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: