Homeछत्तीसगढयुवती को दे रहा था धमकी, एकतरफा प्यार में जेल गया युवक.......

युवती को दे रहा था धमकी, एकतरफा प्यार में जेल गया युवक…….

दंतेवाड़ा। जिले में एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद इतना परेशान हो गया कि, उसकी तस्वीर को फेसबुक में डालकर गालियां लिख दी। ब्रेकअप के बाद पिछले कुछ दिनों से युवती को कॉल कर धमकी भी दे रहा था।

हालांकि, दिल टूटे आशिक की इस करतूत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।इधर, युवती ने युवक के साथ रिलेशनशिप वाली बात को नकारा है।

मामला जिले के गीदाम थाना क्षेत्र का है। दरअसल, जिले के एक गांव की रहने वाली 21 साल की युवती ने 30 जनवरी को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। युवती ने पुलिस को बताया था

कि, झोड़ियाबाड़म गांव का रहने वाला युवक संजय नाग (28) पिछले कई महीनों से उसे परेशान कर रहा था। वह जहां भी जाती है उसका पीछा करता है।

फोन कर गालियां देता हैं। अब फेसबुक में फोटो डालकर गालियां लिखी है। युवती की इसी शिकायत के बाद गीदम पुलिस ने एक टीम गठित की। टीम को गांव भेजकर युवक को उसके घर से गिरफ्तार कर लाया गया।

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने युवक से पूछताछ की। इसने पुलिस को बताया कि, जिले के एक गांव की ही रहने वाली युवती के साथ पिछले कई महीनों से रिलेशनशिप में था। सब कुछ सही चल रहा था।

लेकिन, कुछ दिनों पहले गर्लफ्रेंड ने अचानक इस रिश्ते से मना कर दिया। इसी गुस्से में आकर उसकी फोटो को फेसबुक में डाला था। हालांकि, युवती ने युवक की बातों को झूठा ठहराया है। रिलेशनशिप से इंकार किया है।

इस संबंध में SDOP आशारानी ने बताया कि, युवती की शिकायत के बाद तत्काल कार्रवाई करते आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया है। अब तक की जांच में एक तरफा प्यार वाले बात सामने आई है। हालांकि, युवक को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: