Homeछत्तीसगढलाखों की नकदी के साथ 22 जुआरियों गिरफ्तार.....

लाखों की नकदी के साथ 22 जुआरियों गिरफ्तार…..

रायगढ़। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार के दिशा निर्देशन पर विजुअल पुलिसिंग के तहत थाना, चौकी प्रभारीगण प्रतिदिन स्वयं शहर के प्रमुख चौक चौराहों पर पेट्रोलिंग कर कार्यवाही की जा रही है ।

साथ ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर जुआ- सट्टा, अवैध शराब पर मुखबिर लगाकर सूचनाओं पर तत्काल कार्यवाही किया जा रहा है ।

इसी क्रम में आज साइबर सेल/थाना प्रभारी जूटमिल उपनिरीक्षक कमल किशोर पटेल को मुखबिर से मिली सूचना पर साइबर सेल एवं थाना जूटमिल की संयुक्त टीम द्वारा थाना चक्रधर नगर अंतर्गत संबलपुर…

वहीं थाना जूटमिल क्षेत्र अंतर्गत गुडगहन खेत में बैठकर जुआ खेल रहे 7 जुआरियों को घेराबंदी कर पकड़ा गया है जिनके पास से ₹22,000 नगद, 04 मोबाइल और मौके पर खड़ी 03 मोटरसाइकिल की जब्ती की गई है।

माइनर एक्ट की कार्यवाही के क्रम में थाना लैलूंगा क्षेत्र अंतर्गत बगुडेगा जंगल अंदर जुआरियों के जुआ खेलने की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार के दिशा निर्देशन पर थाना लैलूंगा एवं कापू पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से जुआ रेड कार्यवाही किया गया

जिसमें 7 जुआरियों को पकड़ा गया है जुआरियों के फड और पास से नगद रकम ₹35,590 एवं फड के पास खड़ी 10 मोटरसाइकिल की जब्ती कर जुआरियों पर थाना लैलूंगा में 13 जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही किया गया है।

इस प्रकार आज देर शाम हुई जुआ रेड के 3 कार्यवाही में नगद रकम ₹75,990, 04 मोबाइल एवं 15 दुपहिया वाहन जप्त किए गए हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: